यूपी: बिजली गुल होने को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज

यूपी: बिजली गुल होने को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज

लखनऊ: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी सरकार ने सामान्य लोगों की श्रद्धा एवं आस्था से जैसा खिलवाड़ किया है, वैसा पूर्व में कभी नहीं हुआ. जन्माष्टमी के फेस्टिवल पर बीजेपी सरकार ने लाखों कंस्यूमर के घरों में अंधेरा कर दिया.

अखिलेश यादव ने कहा कि सबका साथ-सबका विश्वास का नारा देने वाली बीजेपी ने स्वयं ही इसे बेमानी बना दिया है. उसके कार्य और इरादे से व्यक्त किया है कि जनता की समस्याओं की उसे फिक्र नहीं है. आगे उन्होंने बताया कि 12 अगस्त को लखनऊ, पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी, सीएम के गृह जनपद गोरखपुर, मेरठ, प्रयागराज, मथुरा सहारनपुर, फिरोजाबाद, अलीगढ़ एवं बरेली तक में कंस्यूमर बिना बिजली बेहद टेंशन में रहे. 

वही इन शहरों में बुधवार दोपहर करीब 3 बजे बिजली आपूर्ति बंद हो गई, तथा देर रात्रि तक भी स्थिति नार्मल नहीं हो सकी. एनर्जी मिनिस्टर, उपमुख्यमंत्री, तक के क्षेत्र भी अंधेरे में डूबे रहे. साथ-साथ अखिलेश यादव ने कहा, राजधानी में MLA निवासों में भी बिजली बाधित रही. दरअसल बीजेपी सरकार ने विद्युत अवस्था में सुधार के लिए कोई रुचि नहीं ली. समाजवादी पार्टी सरकार में बनी बिजली घरों से ही आपूर्ति हो रही है. वहीं अंडरग्राउंड केबलिंग का कार्य भी बीजेपी राज में अवरुद्ध है. आगे बताते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जो स्मार्ट मीटर लगे हैं, उनकी गुणवत्ता पर शक है. इस सिलसिले में सीएम तक शिकायतें पहुंची, किन्तु अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई. तथा इस प्रकार अखिलेश ने योगी सरकार पर प्रश्न उठाये है.

नेपाल : सिंधुपालचोक में खिसकी जमीन, कई लोग हुए लापता

यूपी: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा मध्य प्रदेश में हुए गिरफ्तार

ब्राजील में कोरोना मचा रहा हाहाकार, बढ़ा संक्रमण का आंकड़ा