स्कूल में मिला नशे के आदी बेटे का शव, पिता ने प्रशासन से की ये मांग

Aug 14 2020 05:05 PM
स्कूल में मिला नशे के आदी बेटे का शव, पिता ने प्रशासन से की ये मांग

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी में चूलीगेट 2 नंबर स्कूल में एक युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सुचना दिए जाने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक राहूल नसिया कॉलोनी को निवासी था और नशे का आदी था. 

पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर मृतक राहूल के परिवार वाले राजकीय अस्पताल पहुंचे. मृतके के पिता कैलाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि मेरा बेटा राहूल 18 वर्ष का था नशे की गोली खाता था. रात को घर पर नहीं कोटा और आज उसका शरीर नंबर 2 स्कूल में मृत अवस्था में पाया गया है. मृतक के परिजनों ने  गंगापुरसिटी में फैल रहे नशे के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने की मांग की. 

आपको बता दें कि गंगापुर सिटी में नशे का गैरकानूनी कारोबार खुब फुलफल रहा है. जिम्मेदार अधिकारियों ने अपनी आंखे मूँद रखी है. पुलिस एवं प्रशासन द्वारा महज खानापूर्ति की जाती है. बड़ी मछलियों को नहीं पकड़ा जाता है. इसके चलते गंगापुर सिटी के हर चौराहे पर नशे का समान गैर कानूनी रुप से आसानी से मिल जाता है. 

भाई ने गला काटकर फेंका, जिन्दा बची बहन बोली- दुष्कर्म करना चाहता था...

बाप ने हथौड़ा मार-मारकर ले ली बेटे की जान, वजह घुमा देगी दिमाग

दूसरी शादी रचा रहा था पति, पत्नी ने किया ऐसा हाल