एक बार फिर साथ में नजर आएंगे अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम
एक बार फिर साथ में नजर आएंगे अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय स्टार्स सिद्धार्थ निगम एवं अवनीत कौर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों ही सिर्फ 19 वर्ष के हैं, मगर यंग एज में बहुत अच्छा फैन बेस रखते हैं। दोनों ने अपनी जोड़ी से शो 'अलादीन' में ऑडियंस के दिल में जगह बनाई। इनकी केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन बहुत शानदार नजर आई थी, मगर अवनीत कौर ने कोरोनावायरस की वजह से शो को अलविदा कह दिया था। अब प्रशंसकों के लिए सिद्धार्थ और अवनीत एक गुड न्यूज़ लेकर आए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam)

दरअसल, दोनों ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देने वाले हैं। शीघ्र ही यह वीडियो रिलीज होगा। इस वीडियो में दोनों ही रोमांस करते दिखाई देंगे। सिद्धार्थ निगम ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट की झलक लोगों को दी है। इस पोस्ट में अभिनेता रंग-बिरंगे डिजाइन की शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं, अवनीत कौर येलो कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं। सिद्धार्थ और अवनीत की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को लेकर प्रशंसक बेताब हो रहे हैं। 

वही दोनों का यह वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होगा। बता दें कि अवनीत कौर ने जब 'अलादीन' शो क्विट किया था तो उसके पश्चात् उन्हें डेंगू हो गया था। वह अपनी सेहत को लेकर बहुत चिंतित हो गई थीं। उस वक़्त तक तो वैक्सीन भी नहीं आई थी, जिस बात को लेकर उन्होंने शो को कोरोनावायरस की वजह से अलविदा कहने का फैसला लिया था। वह पूरी तरह अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहती थीं। 

पीली ड्रेस में क़यामत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे तारीफें

तारक मेहता शो की ‘बबीता जी’ को मिली राहत, विवादित वीडियो पर SC ने आपराधिक कार्यवाही पर लगाई रोक

दीपिका सिंह ने पिता को बिना बताए शुरू की थी नौकरी, फिर नाराज पिता ने उठाया था ये बड़ा एकदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -