पीली ड्रेस में क़यामत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे तारीफें
पीली ड्रेस में क़यामत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे तारीफें
Share:

टीवी अदाकारा हिना खान एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वह इन दिनों सभी को अपने नए फोटोशूट से मदहोश कर रहीं हैं। हिना एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं और उनका लुक बेहतरीन है। आप देख सकते हैं हिना खान ने कुछ समय पहले ही अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है जो बड़ी प्यारी हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में हिना खान काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। वैसेहिना खान की ये तस्वीरें देखकर आप भी उनके फैन बन जाएंगे इतना तो तय है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

आपको पता ही होगा कि पिता के देहांत के बाद हिना खान काम पर लौट चुकी हैं। ऐसा लग रहा है अब हिना खान अपने पिता के निधन के गम से उबर चुकीं हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में हिना खान काफी गंभीर लग रही हैं। ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि हिना खान किसी के ख्याल में खोई हुई हैं। इन तस्वीरों में हिना खान येलो कलर के आउटफिट में पोज देती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने लुक के साथ लाइट मेकअप किया है।

इस तस्वीर में हिना खान व्हाइट कलर के आई लाइनर के साथ नजर आ रही हैं। इसी के साथ हिना खान का लुक परफेक्ट लग रहा है। वैसे इस समय हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अब फैंस जमकर हिना खान की तारीफ कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो कुछ समय पहले ही हिना खान की म्यूजिक वीडियो बारिश बन जाना रिलीज हुई है। इसके रिलीज होते ही हिना खान छा गईं और उनके इस बेहतरीन म्यूजिक वीडियो ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया था।

बॉलीवुड में सेक्सिज्म का शिकार हुईं विद्या बालन, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

प्रौद्योगिकी मंत्री मुस्तफा जब्बार का बड़ा बयान, कहा- "यूट्यूब, फेसबुक बांग्लादेश की मदद नहीं करना चाहते..."

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -