छत्तीसगढ़ पहुंचे अक्षय कुमार, इस फिल्म की होगी शूटिंग
छत्तीसगढ़ पहुंचे अक्षय कुमार, इस फिल्म की होगी शूटिंग
Share:

रायगढ़: बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार शनिवार को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ पहुंचे। रायगढ़ जिले में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म की शूटिंग 4 दिनों तक होनी है। फिल्म की डायरेक्टर सुधा कोंगरा पहले ही रायगढ़ पहुंच चुकी हैं। एक्टर अक्षय कुमार साउथ की फिल्म सोरारई पोटरु की रीमेक की शूटिंग छत्तीसगढ़ में करेंगे। नेशनल अवॉर्ड विनिंग तमिल फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है, जिसमें मुख्य किरदार अक्षय कुमार एवं अभिनेत्री राधिका मदान निभाएंगी। शुक्रवार को शूटिंग करने 40 व्यक्तियों की टीम रायगढ़ पहुंच चुकी है।

अक्षय कुमार के रायगढ़ आने की खबर पर उनके प्रशंसक हवाईअड्डे पहुंच गए। एयरस्ट्रीप के आसपास भारी भीड़ जुट गई थी। पुलिस ने सख्त सुरक्षा के बीच उन्हें होटल पहुंचाया। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस एवं प्रशासन ने चाक-चौबंद इंतजाम कर रखे है। जिंदल एयर स्ट्रीप पर एयरक्राफ्ट के दृश्यों एवं लोकेशंस की शूटिंग होनी है। फिल्म को शूट करने वाली टेक्नीकल टीम के सदस्य 2 दिन पहले ही रायगढ़ आए हैं। फिल्म निर्माण कंपनी ने रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू से 14 से 17 अक्टूबर तक 4 दिनों की शूटिंग की अनुमति मांगी थी। शूटिंग के पश्चात् अक्षय कुमार के रायपुर आने की भी ख़बरें है। 

वही रीमेक के डायरेक्शन की कमान मूल फिल्म की डायरेक्टर सुधा कोंगरा ही संभाल रही हैं। सोरारई पोटरु की कहानी कैप्टन जीआर गोपीनाथ से प्रेरित है। उन्होंने एयर डेक्कन की नींव रखी थी। उनका सपना देखा था कि हर एक भारतीय विमान में उड़ सके। उनकी सोच थी कि एयर टिकट के दाम आम आदमी के बजट में हो। मूल फिल्म में सूर्या ने मुख्य किरदार निभाया था। हिंदी रीमेक फिल्म में उनकी जगह एक्टर अक्षय कुमार ये भूमिका निभाएंगे।

अंतर्राष्ट्रीय दूरसंचार प्रशिक्षण की हुई शुरुआत, कई देशों के प्रतिनिधि हुए सम्मिलित

इन राज्यों में अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, IMD ने जारी किया अलर्ट

'चांदनी रात में पति को छोड़ जीजा के साथ भागी पत्नी', फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -