The kapil sharma show: अक्षय ने सपना की लगाई क्लास,बोले- 'एक होता है भांजा...'
The kapil sharma show: अक्षय ने सपना की लगाई क्लास,बोले- 'एक होता है भांजा...'
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज होने वाली है. फिल्म को रिलीज होने में महज सात दिन बचे हैं. ऐसे में 'गुड न्यूज' फिल्म की स्टारकास्ट कपिल शर्मा शो में जा पहुंचीं. इस शो में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन किया. इसके साथ ही गोविंदा से जुड़ी ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर कृष्णा अभिषेक चुप हो गए. कपिल शर्मा शो के इस प्रोमो वीडियो को सोनी चैनल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस प्रोमो वीडियो में अक्षय कुमार कपिल शर्मा टीम के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है-'इस वीकेंड मिलेगी एक और गुड न्यूज. जब खिलाड़ी कुमार बताएंगे क्या होता है भांजा मसाज. ' 

इस वीडियो में अक्षय कुमार कर रहे हैं- 'एक होता है भांजा मसाज. भांजा मसाज में एक मामा होता है जो फिल्म इंडस्ट्री में मेहनत करता है और नाम कमाता है. उसके बाद एक सुस्त भांजा आता है. जो उस मामा का नाम ले लेकर लोगों से पैसे लूटता है. ' अक्षय कुमार की यह बात सुनकर कृष्णा अभिषेक सहित सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.
 
कपिल शर्मा का यह एपिसोड बहुत खास होने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस एपिसोड के साथ उनके सौ एपिसोड पूरे हो जाएंगे. इससे पहले कपिल के शो में सलमान खान 'दबंग 3' फिल्म का प्रमोशन करने आए थे. अक्षय कुमार वाला एपिसोड इस वीकेंड टेलीकास्ट होगा. अगर 'गुड न्यूज' फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय के साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे हैं. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया था. फिलहाल देखना होगा दर्शकों की कसौटी पर यह फिल्म कितनी खरी उतरती है.   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जल्द 'अनबिकमिंग' शो में नजर आएंगी फ्रीडा पिंटो

ये रिश्ता क्या कहलाता है के हजार एपिसोड पुरे होने पर केक पर लिखवाया 'थू थू थू'

BB13 : पारस छाबड़ा को देखा गया बिना विग लगाए, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -