सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह एक्टर, इस शो में आएगा नजर
सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह एक्टर, इस शो में आएगा नजर
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता अक्षय आनंद को आप सभी ने बहुत समय से किसी शो में नहीं देखा होगा लेकिन वह बहुत जल्द शुरू होने वाले टीवी के लोकप्रिय शो 'एक दूजे के वास्ते' के दूसरे सीजन में नजर आने के लिए तैयार हैं। जी हाँ, खबरों के मुताबिक उन्हें इस शो में एक महत्वपूर्ण किरदार दिया गया है। बताया जा रहा है वह इस शो के मुख्य कलाकार श्रवण (मोहित कुमार) के पिता देवराज मल्होत्रा का किरदार निभाने वाले हैं। अक्षय बहुत शानदार एक्टर हैं लेकिन वह पर्दे से काफी समय से गायब रहे थे और अब वापसी करने वाले हैं। वह शो में एक स्मार्ट, सख्त और महत्वाकांक्षी व्यक्ति का किरदार निभाने वाले है। वो समाज के एक सम्मानित व्यक्ति और एक संपूर्ण पारिवारिक आदमी बनेंगे और अपने बेटे के मामले में वे काफी सख्त इंसान दिखाई देंगे।

इसी के साथ खबर है कि वो आर्मी के उन परिवारों से प्रेरित होंगे, जिनके बीच वो रह रहे हैं। इस कारण से वह अपने बेटे को भी अनुशासित बना लेते हुए नजर आएँगे। हालांकि वो एक सिविलियन हैं, लेकिन उन्हें कैंट एरिया में रहने का वेतन मिलता है, क्योंकि उनकी कंपनी भारतीय सेना के लिए हथियार बनाती है। इस शो में कर्नल विजय तिवारी [सुमन (कनिका कपूर) के पिता] उनके बहुत अच्छे दोस्त बनने वाले हैं। हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, 'एक दूजे के वास्ते 2, एक खूबसूरत कहानी है और जब मैंने इसकी पटकथा सुनी तो मैं इस शो का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित था। मेरा किरदार एक आम नागरिक का है, जिसकी जिंदगी सेना के लोगों के साथ गुजर रही है।

इस शो के जरिए मुझे सेना के रहन-सहन का अनुभव करने का मौका मिल रहा है, जो अपने आप में एक बड़ा अवसर है। एक अभिनेता के रूप में मैं इस किरदार को मजे से जी रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को भी मेरा यह किरदार पसंद आएगा।' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि पहले सीजन के सुपरहिट होने के बाद धारावाहिक 'एक दूजे के वास्ते' के निर्माता इसके दूसरे सीजन के साथ लौट रहे हैं और इस सीजन को वह बेहतरीन बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

Man Vs Wild : इस कारण सुपरस्टार रजनीकांत को खाना पड़ सकती है जेल की हवा

पति के बाद सास संग नजर आईं मोहिना कुमारी सिंह, शेयर किए फोटो

'सिलसिला बदलते...' के इस स्टार को अब तक नहीं मिली पेमेंट, दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -