Man Vs Wild : इस कारण सुपरस्टार रजनीकांत को खाना पड़ सकती है जेल की हवा
Man Vs Wild : इस कारण सुपरस्टार रजनीकांत को खाना पड़ सकती है जेल की हवा
Share:

मोस्ट पॉपुलर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' की लोकप्रियता विदेशों के अलावा भारत में भी काफी ज्यादा है. ​जिसकी वजह से बेयर के चाहने वाली की तादाद भारत में भी है. बता दे कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने इस शो की शूटिंग पूरी कर ली है. इस शूट की तस्वीरें जहां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं वहीं रजनीकांत के हौसले की भी काफी तारीफ हुई. लेकिन इस शूटिंग में कुछ ऐसा हूआ है जिसके चलते अब थलाइवा की मुसीबत बढ़ सकती है. खबर की मानें तो उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है.

BB13 : एक्स कंटेस्टंट ने बिगबॉस 13 को बताया हिंसक, शो के लिए ऐसी बातें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीते कई सालों से 'मैन वर्सेड वाइल्ड भारत के लोगों के फेवरेट शोज में से एक है. यही वजह है कि इस शो में जहां पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए वहीं अब इस शो में अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी नजर आने लग गए हैं. बेयर ग्रिल्स के इस शो में यह बताया जाता है कि, कैसे विषम परिस्थितयों और बीहड़ जंगलों में खुद को सुरक्षित रखा जाता है. हाल ही में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने शो के लिए अपनी शूटिंग पूरी की. लेकिन इस शूटिंग के चलते उनकी शिकायत दर्ज हुई है और लोग उन्हें जेल भेजे जाने की मांग कर रहे हैं.  

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने ब्रेकअप के डर से देखना ही छोड़ दिया बिगबॉस

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस शो की वजह से रजनीकांत मुसीबत में फंस गए हैं. क्योंकि कर्नाटक के कुछ फॉरेस्ट एक्टिविस्ट ने रजनीकांत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है. रिपोर्ट की मानें तो शिकायत करने वालों का मानना है कि, रजनीकांत को अरेस्ट कर लेना चाहिए. उनको एक नेशनल फॉरेस्ट में शो की शूटिंग नहीं करनी चाहिए थी. उनके इस काम की वजह से जंगल और वहां मौजूद जानवरों को नुकसान हो सकता है.

BB13 : सिद्धार्थ को देखते है शहनाज़ ने कह डाली ऐसी बात, शुक्ला ने कहा-मुंह बंद रख अपना।'

कसौटी फेम पूजा बनर्जी के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-मैं मर भी सकती थी

BB13 : माहिरा के लिए शहनाज के भाई से भिड़े पारस, जानिये क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -