अखिलेश यादव का हमला, कहा- पीएम ने कच्छ की कहानी सुनाई, लेकिन बुंदेलखंड को प्यासा छोड़ गए...
अखिलेश यादव का हमला, कहा- पीएम ने कच्छ की कहानी सुनाई, लेकिन बुंदेलखंड को प्यासा छोड़ गए...
Share:

झांसी: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा है कि गुजरात के कच्छ की खुशहाली की कहानी सुनाकर गए पीएम मोदी ने प्यासे बुंदेलखण्ड की समस्या दूर करने के लिए कोई काम नहीं किया. अखिलेश ने यहां एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि कुछ ही दिन पहले यहां आए मोदी गुजरात के जलसंकट से जूझ रहे कच्छ की कहानी सुनाकर गए थे.

अखिलेश यादव ने कहा है कि पीएम मोदी लोगों से कह रहे थे कि जहां पर कभी लोगों को पानी नहीं मिलता था, अब वहां के लोगों का जीवन पूरी तरह बदल चुका है. मगर, सचाई यह है कि उन्होंने प्यासे बुंदेलखण्ड के लिए कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा है कि चौकीदार वाली बात बाद में आएगी, लेकिन जरा सोचो, क्या आप लोग साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी के वादों को भूल चुके हैं. हम झांसी और आसपास के लोगों से सवाल करना चाहते हैं कि पिछले पांच वर्षों में आपके जीवन में क्या परिवर्तन आया.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने क्षेत्रीय भाजपा सांसद उमा भारती पर हमला बोलते हुए कहा है कि 'याद कीजिए वह पानी वाले विभाग की मंत्री थीं. उनके पास गंगा सफाई का जिम्मा था, उन्होंने कहा था कि अगर गंगा साफ नहीं हुई तो वे मालूम नहीं क्या कर देंगी, हम कह भी नहीं सकते. खैर अभी तो बुंदेलखण्ड में जल नहीं है. डूबने के लिए तुम्हें किसी दूसरी जगह जाना होगा. उनकी हिम्मत नहीं हुई कि अपनी झांसी की आवाम का सामना कर लें.

खबरें और भी:-

जब मंच से बोले कांग्रेस अध्यक्ष, 'राहुल जैसे युवाओं को देंगे रोज़गार'

सीधी में गरजे पीएम मोदी, कहा- जो पैसे चौकीदार दिल्ली से भेजता था, वो राज्य सरकार खा गई..

भाजपा प्रत्याशी की कार्यकर्ताओं को खुली धमकी, कहा- काम नहीं करोगे तो अमित शाह...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -