भाजपा प्रत्याशी की कार्यकर्ताओं को खुली धमकी, कहा- काम नहीं करोगे तो अमित शाह...
भाजपा प्रत्याशी की कार्यकर्ताओं को खुली धमकी, कहा- काम नहीं करोगे तो अमित शाह...
Share:

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का जो भी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में काम नहीं करेगा, उस पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के जासूसों की निगाहें है। चुनाव संपन्न होने के बाद उन पर कार्रवाई की जाएगी। यह कह कर इंदौर में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से चुनाव में काम करवाया जा रहा है। हालांकि पार्टी के पदाधिकारी इससे साफ़ इनकार कर रहे हैं। 

वहीं कांग्रेसियों का कहना है कि शंकर लालवानी के लिए कोई भी काम करना नहीं चाहता है,  इसी कारण से कार्यकर्ताओं को डरा धमका रहे हैं। 30 वर्षों के बाद इंदौर में भाजपा ने अपना लोकसभा उम्मीदवार बदल दिया है। 30 वर्ष और 8 चुनाव तक सुमित्रा महाजन इंदौर लोकसभा सीट से सांसद रही हैं। अब ताई ने चाबी अपने विशेष शंकर लालवानी के हाथों में सौंपी दी है।  ऐसे में लालवानी के नाम का ऐलान होने के बाद भाजपा के कई कार्यकर्ता चुनाव में कार्य करने से साफ़ इनकार कर चुके हैं।

इसी कारण कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों पर काम करने का दबाव बनाने के लिए भाजपा कार्यालय में की गई एक बैठक में खुद शंकर लालवानी यह बोल चुके हैं कि भाजपा का जो भी पदाधिकारी या कार्यकर्त्ता चुनाव में उम्मीदवार के लिए काम नहीं करेगा, उस पर अमित शाह के जासूसों की निगाह है और इसकी खबर उन तक पहुंचा दी जाएगी। इसके बाद उन पर कार्रवाई भी होगी। 

खबरें और भी:-

सैम पित्रोदा ने किया बड़ा खुलासा, पीएम मोदी के खिलाफ क्यों नहीं लड़ रही प्रियंका

मुलायम की तबियत बिगड़ी, PGI में होना पड़ा भर्ती

अब भाजपा के लिए 'नमो-नमो' करेगा ये पंजाबी शेर, भगवा पार्टी में शामिल हुए दलेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -