जब मंच से बोले कांग्रेस अध्यक्ष, 'राहुल जैसे युवाओं को देंगे रोज़गार'
जब मंच से बोले कांग्रेस अध्यक्ष, 'राहुल जैसे युवाओं को देंगे रोज़गार'
Share:

समस्तीपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को बिहार के समस्तीपुर जिले में गठबंधन के समर्थन में चुनावी रैली करने पहुंचे. रैली के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी कार्यकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया. राहुल गांधी ने भीड़ से एक युवक को मंच पर बुलाया और वहां उपस्थित राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाह से उसकी मुलाकात कराई.

दरअसल, राहुल गांधी मंच से बेरोज़गारों को नौकरी देने का वादा कर रहे थे, ठीक उसी समय भीड़ में खड़े इस युवक ने राहुल गांधी की तरफ कुछ इशारा किया. राहुल गांधी ने समस्तीपुर की चुनावी रैली में कहा कि अगर हमारी सरकार आई तो पंचायतों में युवाओं को नौकरी दी जाएगी. इसी दौरान भीड़ में खड़े एक युवक को राहुल गांधी ने मंच पर बुलाने का संकेत दिया. रैली में खड़े लोगों ने बताया कि इस युवक का नाम राहुल है. युवक जैसे ही मंच पर आया राहुल गांधी ने अपना भाषण रोक कर मंच पर बैठे नेताओं से राहुल की भेंट कराई. इसके बाद युवक मंच से नीचे उतर गया.

इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि आज 45 साल में बेरोजगारी अपने चरम पर पांच गई है. 22 लाख सरकारी नौकरी आज रिक्त हैं. उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं कि एक वर्ष के भीतर राहुल जैसे युवाओं को रोजगार दूंगा. राहुल गांधी के बाद मंच पर उपस्थित राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमें ऐसा प्रधानमंत्री नहीं चाहिए जो गरीबों का ना हो, हमें राहुल जी जैसा पीएम चाहिए जो गरीबों के बारे में बात करता हो. आपको बता दें कि बिहार में राजद, कांग्रेस, रालोसपा, हम और वीआईपी गठबंधन कर चुनाव लड़ रही हैं.

खबरें और भी:-

सीधी में गरजे पीएम मोदी, कहा- जो पैसे चौकीदार दिल्ली से भेजता था, वो राज्य सरकार खा गई..

भाजपा प्रत्याशी की कार्यकर्ताओं को खुली धमकी, कहा- काम नहीं करोगे तो अमित शाह...

सीधी में गरजे पीएम मोदी, कहा- जो पैसे चौकीदार दिल्ली से भेजता था, वो राज्य सरकार खा गई..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -