अखिलेश यादव को रास नहीं आ रहा 5 करोड़ का डॉग पार्क, सीएम योगी पर साधा निशाना
अखिलेश यादव को रास नहीं आ रहा 5 करोड़ का डॉग पार्क, सीएम योगी पर साधा निशाना
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लखनऊ में बनने जा रहे डॉग पार्क को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए सरकार से सवाल किया है। अखिलेश ने पुछा है कि अब गुल्लू (सीएम योगी का डॉगी) के लिए पार्क बनवाने का बजट कहां से आ गया? उस पार्क तक पहुंचने के लिए लखनऊ के विभिन्न इलाक़ों से अब ‘गुल्लू बस सेवा’ भी शुरू करने की कृपा करें या फिर स्पष्ट करें कि ये पार्क बड़े लोगों की कार-जीप में बैठकर आने वाले गुल्लुओं के लिए ही है। गुल्लू के नाम पर उल्लू बनाना बंद करें।

बता दें कि लखनऊ विकास प्राधिकरण शहर में एक डॉग पार्क बनाने वाला है। इसके निर्माण संबंधी प्रस्ताव को सिटी डेवलपमेंट प्लान में भी शामिल किया गया है। LDA ने इसे स्वीकृति के लिए शासन को भेज दिया है। प्राधिकरण ने हाल ही में शहर के विकास के लिए सिटी डेवलपमेंट प्लान तैयार किया है। इसमें पालतू कुत्तों को भी ध्यान रखा गया है। लखनऊ के मशहूर आर्किटेक्ट अनुपम मित्तल ने सिटी डेवलपमेंट प्लान तैयार कराया है। कुत्तों के लिए 10 एकड़ का पार्क बनाने की योजना है। इसके लिए अलीगंज, गोमती नगर, कानपुर रोड पर जमीन खोजी जाएगी। गोमती नगर विस्तार के जनेश्वर मिश्र पार्क के एक हिस्से में भी इसे बनाने का सुझाव है।

कुत्ता पालने वाले लोग अपने कुत्तों को लेकर पार्क में आ सकेंगे। अभी कुत्ता पालने वाले लोग अपने कुत्तों के कारण पार्क में नहीं टहल पाते हैं। यदि यह कुत्ते लेकर पार्क में जाते हैं तो लोग विरोध करते हैं। बाकी लोग कुत्तों से डरते हैं। गंदगी पर भी आपत्ति करते हैं। इसी कारण कुत्ते पालने वाले लोग सड़क व फुटपाथ के किनारे ही टहलते हैं। 

'हमने भूमाफियाओं की ऐंठन दूर कर दी..', रामपुर में जमकर गरजे सीएम योगी

'मोदी तेरी कब्र खुदेगी..', राहुल गांधी से पूछताछ कर रही ED, पीएम पर क्यों जहर उगल रहे कांग्रेसी ?

'NCP-कांग्रेस को छोड़ भाजपा के साथ बनाएं सरकार...', उद्धव के सामने एकनाथ शिंदे की बड़ी शर्त!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -