केंद्र सरकार पर अखिलेश का वार, कहा- कभी इतना बंजर न था भारत का राजनीतिक नेतृत्व
केंद्र सरकार पर अखिलेश का वार, कहा- कभी इतना बंजर न था भारत का राजनीतिक नेतृत्व
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. अखिलेश ने दावा करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जमीनी कार्यकर्ता भी चाहते हैं कि केंद्र सरकार नए कृषि कानूनों को वापस ले. उन्होंने कहा कि भारत का सियासी नेतृत्व इतना बंजर कभी न था.

अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''भाजपा सरकार चंद अमीर मित्रों के फ़ायदे के लिए पूरे देश के किसानों को न ठगे और आज की वार्ता के बाद कृषि क़ानून वापस ले." उन्होंने कहा, "सच तो ये है कि बीजेपी का ज़मीनी कार्यकर्ता भी यही चाहता है, क्योंकि वह आम जनता के बीच जाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है. भारत का राजनीतिक नेतृत्व इतना बंजर कभी न था." उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान संगठनों को बुधवार को बातचीत के लिए बुलाया है.

इससे पहले अखिलेश ने केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन नए कृषि कानूनों को किसानों के लिए 'डेथ वारंट' बताया था. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के तीनों कृषि कानून किसानों के लिए डेथ वारंट हैं. इस सरकार की नीतियों के खिलाफ जारी देशव्यापी किसान आंदोलन में सपा भी संघर्षरत है. अखिलेश ने कहा कि सपा नेता और कार्यकर्ता किसान घेरा कार्यक्रम के तहत चौपाल लगाकर किसानों को जागरूक कर रहे हैं तो उन पर गम्भीर धाराओं में फर्जी केस दर्ज कर दिए गए हैं.

पूर्व अधिकारियों की चिट्ठी पर फूटा मुख्यमंत्री का गुस्सा, कही चौकाने वाली बात

बोरिस जॉनसन ने ब्रेक्सिट बिल कॉमन्स के सामने आने के बाद किया 'ऐतिहासिक संकल्प'

सुनील मंडल को मिली Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा, कुछ दिन पहले ही हुआ था कार पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -