बोरिस जॉनसन ने ब्रेक्सिट बिल कॉमन्स के सामने आने के बाद किया 'ऐतिहासिक संकल्प'

ब्रसेल्स के साथ ब्रिटेन के ब्रेक्सिट के बाद का सौदा एक "ऐतिहासिक संकल्प" है जो देश को यूरोपीय संघ के लिए एक अनुकूल पड़ोसी बनाता है, बोरिस जॉनसन बुधवार को संसदों के सदस्य को बताएंगे क्योंकि वे समझौते पर वोट देते हैं।ब्रेक्सिट संक्रमण की अवधि की समाप्ति की 31 दिसंबर की समयसीमा से कुछ दिन पहले पिछले हफ्ते यूरोपीय संघ (ईयू) के साथ सहमत हुए एक 80 मिनट के बिल के बाद 80-बिल का बिल, संसद के सदस्यों द्वारा सदन में बहस की जाएगी।

वोट के आगे संसद के लिए एक भाषण में, बोरिस जॉनसन क्रिसमस की पूर्व संध्या पर सीलबंद सौदे को रद्द कर देंगे, यह तर्क देते हुए कि यह "ब्रिटेन एक बार यूरोपीय और संप्रभु कैसे हो सकता है", साथ ही आश्चर्यजनक गति पर इसे हासिल करने के लिए वार्ताकारों की प्रशंसा करता है।

जॉनसन ने सांसदों से ऐतिहासिक विधेयक को वापस लेने का आग्रह किया है, जिसके बारे में उनका कहना है कि यह टूटना नहीं, बल्कि अपने यूरोपीय पड़ोसियों के साथ ब्रिटेन के संबंधों का 'एक संकल्प' है। जॉनसन ने कहा, "हमने जो मांगा था वह टूटना नहीं था, बल्कि एक संकल्प था, यूरोप के साथ ब्रिटेन के राजनीतिक संबंधों के पुराने और घिसे-पिटे सवाल का, जो हमारे युद्ध के बाद के इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश करता है, जॉनसन ने कॉमन्स में अपने उद्घाटन भाषण के हिस्से के रूप में कहा।

ICC पर बरसे शोएब अख्तर, कहा- वर्ल्ड XI की जगह चुन ली IPL XI

चीनी दवा निर्माता कंपनी का दावा, कहा- वैक्सीन 79.3 पीसी अंतिम परीक्षणों में होगा प्रभावी

भारत ने यूके फ्लाइट बैन का किया विस्तार, कहा - 7 जनवरी तक कोरोना के बढ़ने का है डर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -