सिंधिया के बेटे महाआर्यमन ने पहना सियासी कुर्ता, तलवार से काटा केक, वीडियो वायरल

ग्वालियर: अपने 26वें जन्म दिवस के मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महा आर्यमन सिंधिया सियासत में सक्रिय हो गए हैं। 1 दिन पहले तक सामान्य युवाओं की तरह दिखाई देने वाले महा आर्यमन सिंधिया अपने जन्मदिन के अवसर पर 100 फीसद नेता के रूप में दिखाई दिए। उन्होंने अपने पिता की तरह पॉलिटिक्स वाला कुर्ता पहना और तलवार से केक काटा। 

 

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महा आर्यमन सिंधिया की सियासत में एंट्री को लेकर अटकलें लगातार चलती रही हैं। शुरुआत में इसे सियासी कयासबाजी माना गया, फिर कहा गया कि ज्योतिराज सिंधिया अपने बेटे को सियासत की प्राइमरी पढ़ा रहे हैं, किन्तु 26वें जन्म दिवस के मौके पर जो कुछ भी हुआ, यह दावा करने के लिए पर्याप्त है कि महा आर्यमन सिंधिया राजनीति में एक्टिव हो चुके हैं। संभव 
है कि महाआर्यमन 2023 का मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़े।

फिलहाल अटकलें यह हैं कि महा आर्यमन सिंधिया 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हैं और अगर ऐसा हुआ तो जीतते ही मंत्री भी बनेंगे। सवाल यह है कि युवराज किस विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे। लड़ने के लिए उनके पास कई विकल्प हैं, लेकिन सिंधिया राजपरिवार का फोकस वह सीट रहेगी, जहां से रिकॉर्ड वोटों से जीत हासिल की जा सके। ऐसी सीट शिवपुरी और अशोकनगर जिले में हो सकती है। ग्वालियर की किसी भी विधानसभा से चुनाव लड़ने का खतरा शायद सिंधिया परिवार नहीं उठाएगा।

पीएम मोदी ने एक तीर से साधे 2 निशाने, यूपी-पंजाब में मिल सकता है बड़ा फायदा

कृषि कानून रद्द हुए, अब धारा 370 बहाल कराने और CAA रद्द कराने की बारी ?

पंजाब चुनाव में भाजपा-कैप्टन एकसाथ, कृषि कानून वापस होते ही अमरिंदर ने किया ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -