सवाल था नितीश कुमार पर..., ममता और KCR के काम गिनाने लगे अखिलेश यादव
सवाल था नितीश कुमार पर..., ममता और KCR के काम गिनाने लगे अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव बुधवार (7 सितंबर, 2022) को एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान जब उनसे बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर सवाल पुछा गया, तो उन्होंने नीतश की तारीफ तो की, मगर काम तेलंगाना और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्रियों के काम गिना दिए।

दरअसल, अखिलेश यादव से पूछा गया कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को किस तरह आंकते हैं, तो वे नीतीश कुमार की तारीफ करने लगे और कहा कि उन्होंने बिहार में लगातार कई वर्षों से काम किया है। अखिलेश ने कहा कि अपने संसाधनों की मदद से बिहार को आगे ले जाने के लिए जो किया जाना चाहिए था, वो सीएम नीतीश कुमार ने किया। लेकिन इसके साथ ही नीतीश कुमार से जुड़े सवाल के जवाब में अखिलेश यादव, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) और पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी के काम भी गिनने लगे। अखिलेश ने किसानों के लिए किए गए काम के लिए KCR की प्रशंसा की। 

वहीं, ममता बनर्जी के काम की प्रशंसा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ममता बनर्जी ने कई शानदार काम किए हैं। उन्होंने बेटियों के लिए काफी अच्छा काम किया है। इसके साथ ही महिलाओं के लिए काम किया है। विपक्षी एकता को लेकर पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने कहा कि लोगों को साथ लाने की हमारा प्रयास है। KCR और ममता बनर्जी और नीतीश कुमार भी प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 तक उम्मीद है कि एक रास्ता साफ हो जाएगा और देश को बचाने के लिए सभी सियासी दल एक साथ आएंगे।

लंपी वायरस से राजस्थान में 50 हज़ार गायों की मौत, खुले में फेंके जा रहे शव.., कांग्रेस सरकार की नाकामी

पत्नी के नाम से CM केजरीवाल ने बेचे फ्लैट, करोड़ों का घपला.., दिल्ली में शराब के बाद नया घोटाला

'हिजाब' मामले में रुद्राक्ष और क्रॉस का जिक्र.., सुप्रीम कोर्ट में हुई तीखी बहस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -