हम इस चुनाव में एक-एक चौकीदार की चौकी छीन लेंगे - अखिलेश यादव

हम इस चुनाव में एक-एक चौकीदार की चौकी छीन लेंगे - अखिलेश यादव

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को शिकस्त देने के लिए साथ आए समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अब संयुक्त चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है. देवबंद में हुई पहली संयुक्त रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, भाजपा पर जमकर बरसे. यहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि चुनाव से पहले ये चौकीदार बन गए हैं, किन्तु हम इस चुनाव में एक-एक चौकीदार की चौकी छीनने के काम को अंजाम देंगे.

लोकसभा चुनाव: राज की उर्मिला को नसीहत, चुनाव के बाद गायब मत हो जाना

देवबंद रैली में पहले बसपा सुप्रीमो मायावती का संबोधन हुआ उसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सम्बोधन देते हुए कहा कि ये चुनाव इतिहास बनाने का चुनाव है. उन्होंने कहा है कि यहां ऐसे नेता आए जिन्होंने नफरत फ़ैलाने के अलावा कुछ नहीं किया. अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने सपा-बसपा-रालोद के गठबंधन की तुलना 'सराब' से की थी. इसका जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा है कि 'सराब' बोलने वाले लोग खुद सत्ता के नशे में चूर हैं.

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने पश्चिम बंगाल के लिए दो नाम किए घोषित, केंद्रीय मंत्री को बनाया उम्मीदवार

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अंग्रेजों से अधिक इस देश को तोड़ने का कार्य किया है. उन्होंने कहा है कि ये लोग धर्म के ठेकेदार बने फिर रहे हैं, लेकिन कुंभ के मेले में इनका 56 इंच का सीना दिखाई नहीं दिया. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि ये लोकसभा चुनाव नफरत की दीवारों को तोड़ने वाला चुनाव है. इस महागठबंधन के दम पर हम देश में परिवर्तन लाएंगे, हम इस बार देश को नया प्रधानमंत्री देने जा रहे हैं.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसीं मायावती, कहा - इनका काम केवल भाजपा की ब्रांडिंग

लोकसभा चुनाव: टिकट कटने पर भावुक हुई संतोष चौधरी, कहा - कांग्रेस दौलत की भूखी..

‘अब होगा न्याय’ के सहारे लोकसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस