उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि फटा रह गया राखी सावंत का मुंह, देंखे ये तस्वीरें
उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि फटा रह गया राखी सावंत का मुंह, देंखे ये तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न जगत और बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी रही उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपने ऑउटफिट के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती है इस बीच दुबई में एक इवेंट के चलते उर्फी इतनी छोटी ड्रेस पहनकर पहुंची कि राखी सावंत भी दंग रह गईं। राखी सावंत ने उर्फी जावेद के साथ कुछ फोटोज साझा की हैं, जिनमें उनका एक्सप्रेशन सारी कहानी बयां कर रहा है।

बता दे कि उर्फी जावेद पिंक रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनकर कार्यक्रम पर पहुंची थीं। इस ड्रेस में वो बहुत सुन्दर लग रही थीं। उर्फी जावेद ने राखी सावंत के साथ खूब पोज दिए। वही राखी सावंत का मुंह उर्फी की ड्रेस देखकर खुला रह गया। दुबई के शेख सफेद कलर की लम्बी पोशाक में दिखाई दिए। राखी सावंत इसी प्रकार की ड्रेस पहनकर इवेंट पर पहुंची थीं।

बता दे कि राखी सावंत इन दिनों दुबई में फिल्मफेयर अचीवर्स अवार्ड के लिए गई थी। इस कार्यक्रम में कई दिग्गज कलाकार सम्मिलित हुए है। राखी ने वेटेरन अभिनेता प्रेम चोपड़ा से भी भेंट की। अभिनेत्री ने प्रेम चोपड़ा के घायल हाथों को अपने मस्तमौजी अंदाज से ठीक करने का प्रयास किया। राखी उनसे पूछती हैं कि क्या वे सब उनके आने की प्रतीक्षा कर रहे थे। वहां उपस्थित एक गेस्ट राखी से प्रेम चोपड़ा के घायल हाथों को किस करने के लिए बोलती हैं। राखी बोलती है जैसे मैं उनके हाथों को किस करुंगी उन्हें अपनी प्रतिक्रिया देनी होगी। राखी अभिनेता के फ्रैक्चर वाले हाथों को किस करती हैं अभिनेता बोलते हैं ओह! इस पर गेस्ट कहता है कि ये काफी जल्दी थी। राखी दोबारा उनके हाथों पर किस करती है तथा अभिनेता बोलते हैं ओह माई गॉड। 

सपा में शामिल होने वाले विधायकों पर फूटा मायावती का गुस्सा, बोली- 'बरसाती मेंढ़क'

जल्द हो सकती है तमिलनाडु में तीव्र और भारी बारिश

ड्रेस सही करते हुए शाहिद कपूर ने शेयर किया मीरा राजपूत का वीडियो, पत्नी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -