'बिग बॉस 15' में आएगा नया ट्विस्ट, शो में होगी इन 2 मशहूर स्टार्स की एंट्री!
'बिग बॉस 15' में आएगा नया ट्विस्ट, शो में होगी इन 2 मशहूर स्टार्स की एंट्री!
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में दिवाली के अवसर पर प्रतियोगियों को कई धमाके मिलने वाले हैं। शो में एलिमिनेशन से लेकर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी की एंट्री तक, कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल सकते हैं। बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों के बीच का धमाल प्रशंसकों को पहले ही बहुत मनोरंजन कर रहा है। ऐसे में शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों की एंट्री शो का टेंपरेचर हाई कर सकती है। 

वही बिग बॉस के फैन पेजेस भी वायरल खबरों के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी की मोस्ट इंटरटेनिंग प्रतियोगी नेहा भसीन एवं जेंटलमैन राकेश बापट शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के तौर पर एंट्री कर सकते हैं। शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी की एंट्री होना तो तय है, मगर राकेश एवं नेहा भसीन क्या वास्तव में बिग बॉस 15 में सम्मिलित होने वाले हैं इस बात की अभी आधिकारिक खबर सामने आई है। 

वही बिग बॉस के फैन पेजेस की रिपोर्ट यदि सच होती हैं तथा शो में राकेश एवं नेहा भसीन वाइल्ड कार्ड बनकर एंट्री करते हैं तो बिग बॉस 15 का पूरा गेम पलट सकता है। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि नेहा भसीन का प्रतीक सहजपाल से बहुत मजबूत कनेक्शन है,  तो वहीं दूसरी तरफ शमिता शेट्टी एवं राकेश बापट एक दूसरे को लाइक करते हैं। ऐसे में बिग बॉस 15 में राकेश एवं नेहा भसीन के एंट्री करने से शमिता तथा प्रतीक को गेम में शानदार सपोर्ट प्राप्त हो सकता है।

कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह के वजन का मजाक, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

बीच पार्टी में अंकिता और विक्की ने किया लिपलॉक

आखिर क्यों अचानक 'क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी' से अलग हो गईं थीं नेहा, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -