पहली बार बड़े परदे पर एक साथ दिखेगी बॉलीवुड के इन 2 मशहूर सुपरस्टार्स की जोड़ी

बॉलीवुड फिल्मों में दो बड़े मशहूर अभिनेता को एक साथ बड़े परदे पर देखने के लिए प्रशंसक भी उत्साहित रहते हैं। हालांकि ये कारनामा पहले भी कई निर्देशक अपनी फिल्मों दो अभिनेताओं को लीड किरदार में ऑडियंस के बीच पेश कर चुके हैं। हालांकि कॉप ड्रामा बनाने के लिए लोकप्रिय रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी आगामी मूवी में 'दबंग' सलमान खान तथा 'सिंघम' अजय देवगन को लाने की तैयारी कर रहे हैं। 

वही पिछले दिन सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' के वीकेंड का वार एपिसोड पर रोहित शेट्टी को अपनी आगामी मूवी 'सूर्यवंशी' का प्रमोशन करते हुए देखा गया। जैसा कि सभी जानते हैं कि सलमान खान अपनी कमिटमेंट के लिए लोकप्रिय हैं। ऐसे में रोहित शेट्टी ने भी सलमान खान से जाते-जाते एक कमिटमेंट ले ही ली। रोहित शेट्टी ने 'दबंग' एवं 'सिंघम' फ्रेंचाइजी को एक साथ बड़े परदे पर लाने की बात बोली। बिग बॉस 15 के मंच पर सलमान खान भी रोहित ना नहीं बोल पाए तथा उन्होंने मूवी में काम करने के लिए हां कर दी।

हालांकि ये फर्स्ट टाइम होगा, जब बड़े परदे पर सलमान खान की 'दबंग' तथा अजय देवगन की 'सिंघम' ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी दस्तक देगी। जबसे सलमान खान ने रोहित शेट्टी की मूवी के हां की है, तभी से प्रशंसकों के भीतर सलमान एवं अजय को बड़े परदे पर देखने की उत्सुकता बढ़ गई है। फिलहाल सलमान खान एवं अजय देवगन अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के चलते बहुत बिजी चल रहे हैं।

2021 में ही सात फेरो के बंधन में बंधेंगे बॉलीवुड के ये स्टार्स

ड्रेस सही करते हुए शाहिद कपूर ने शेयर किया मीरा राजपूत का वीडियो, पत्नी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

कोरोना की चपेट में आई बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, ट्वीट कर सभी से की अपील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -