कोरोना पॉजिटिव हुए एजाज खान
कोरोना पॉजिटिव हुए एजाज खान
Share:

एक्टर एजाज खान को बीते दिनों ही ड्रग्स केस के मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उसके बाद कोर्ट ने उन्हें 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया था। अब हाल ही में जो खबर आई है वह चौकाने वाली है। जी दरअसल एजाज कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। खबरों के अनुसार उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। इसी के साथ ही उनसे पूछताछ करने वाले एनसीबी के अधिकारियों का टेस्ट करवाने के बारे में भी कहा जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे एनसीबी ने एजाज को एयरपोर्ट पर ही हिरासत में ले लिया था जब वह राजस्थान से मुंबई वापस आए थे।

जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आया था और उसी के बाद कई सेलेब्स से पूछताछ की जा चुकी है। इसी लिस्ट में एजाज खान का नाम आया था और उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि एजाज के घर छापेमारी में 4 नींद की गोलियां भी मिली थी। इस बारे में एजाज ने बताया था कि यह गोलियां उनकी पत्नी लेती हैं क्योंकि उनका मिसकैरिज हुआ है और वह डिप्रेशन में थी।

ड्रग्स पैडलर शादाब बटाटा से जब पूछताछ की गई थी तब एजाज खान का नाम सामने आया था। कुछ रिपोर्ट्स को माना जाए तो शादाब एजाज तक ड्रग्स पहुंचाता था और उसके बाद एजाज बॉलीवुड सेलेब्स को यह देता था। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि एजाज ज्यादातर टीवी इंडस्ट्री के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करता था। वह ऑर्डर के लिए वॉइस नोट का इस्तेमाल करता था और ऑर्डर मिलने के बाद वह तुरंत रिकॉर्डिंग डिलीट कर देता था। केवल यही नहीं बल्कि ड्रग्स को लेकर उनसे कोड भी बनाए हुए थे।

महाराष्ट्र: लॉकडाउन के डर से घर लौट रहे लोग, कुर्ला टर्मिनस पर भारी भीड़

बंगाल चुनाव: ममता की चिट्ठी का असर, TMC के लिए वोट मांगेंगी जया बच्चन

डीप नेकलाइन फ्लॉन्ट करते नजर आईं श्वेता तिवारी, संगीता बिजलानी ने किया कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -