डीप नेकलाइन फ्लॉन्ट करते नजर आईं श्वेता तिवारी, संगीता बिजलानी ने किया कमेंट
डीप नेकलाइन फ्लॉन्ट करते नजर आईं श्वेता तिवारी, संगीता बिजलानी ने किया कमेंट
Share:

श्वेता तिवारी इन दिनों चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे वह दिन पर दिन बेहतरीन फोटोशूट करवा रहीं हैं और उनके फोटोशूट्स सभी का दिल जीत रहे हैं। वैसे श्वेता ने बीते दिनों ही दिए एक इंटरव्यू में अपनी दोनों शादियों को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उस दौरान उन्होंने यह भी दावा किया कि दूसरा पति अभिनव कोहली उन्हें बर्बाद करने की धमकी देता है। आप जानते ही होंगे श्वेता बहुत ग्लैमरस और बिंदास हैं और इन दिनों वह अपना ग्लैमरस अवतार दिखाने में लगी हुईं हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज दिखाई दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

आप देख सकते हैं यह तस्वीरें श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वैसे इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी डीप नेकलाइन को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं अपनी हर तस्वीर के साथ उन्होंने खास मेसेज लिखा है। एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- 'Live your Life!Outfit @rudrakshdwivediStyled by @stylingbyvictor @sohail__mughal___Earrings @ebinajewelMakeup @durgedeepak76Clicked by @amitkhannaphotography' आप देख सकते हैं इसमें श्वेता कितनी बिंदास दिख रहीं हैं।

सलमान खान की खास दोस्त और ऐक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने श्वेता के लुक को देखकर कमेंट किया, 'I love your sexy look।' वैसे श्वेता तिवारी ने कुछ वक्त पहले ही अपना वेट लूज किया है और इस तरह उन्होंने खुद को ट्रांसफॉर्म किया है। उस दौरानउन्होंने बताया था कि कैसे उनकी न्यूट्रिशनिस्ट ने वेट लूज में मदद की। अब बात करें पर्सनल लाइफ की बात करें तो श्वेता तिवारी इन दिनों अपने इंटरव्यू के कारण चर्चाओं में हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि अभिनव कोहली ने उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी है।

जहां भी गिरे, जब भी गिरे, वर्षा का पानी इकठ्ठा करें- शिवराज सिंह चौहान

पत्नी संग विवाद के बाद पति ने खुद के सीने में घोंपा चाक़ू, मौत

विपक्ष पर बरसे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -