बंगाल चुनाव: ममता की चिट्ठी का असर, TMC के लिए वोट मांगेंगी जया बच्चन
बंगाल चुनाव: ममता की चिट्ठी का असर, TMC के लिए वोट मांगेंगी जया बच्चन
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पिछले ही दिनों कांग्रेस सहित देश के प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं को चिट्ठी लिखते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ एकजुट होने की अपील की थी। उनकी यह अपील रंग लाती नज़र आ रही है और अब समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद जया बच्चन सोमवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) उम्मीदवार के लिए प्रचार करती नज़र आएंगी। 

बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन मूल रूप से बंगाल की ही हैं। इसी वजह से अक्सर अमिताभ बच्चन को बंगाल का दामाद भी कहा जाता रहा है। TMC ने जया बच्चन को अपनी स्टार प्रचारक की सूची में शामिल किया है। रविवार देर शाम को जया बच्चन कोलकाता पहुंच चुकीं हैं और सोमवार को टालीगंज से TMC उम्मीदवार अरूप बिस्वास के समर्थन में प्रचार करेंगी। बिस्वास का मुकाबला भाजपा प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो से है।

बता दें कि नंदीग्राम के बाद यह सीट भी काफी सुर्ख़ियों में है। एक ओर तीन बार के टीएमसी MLA अरूप बिस्वास अपनी सीट बचाने के लिए मैदान में उतरने वाले हैं, तो वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि बाबुल सुप्रियो एक लोकप्रिय गायक हैं और खासतौर पर बांग्ला सिनेमा में उनका काफी वर्चस्व माना जाता है। टालीगंज की बात करें तो यह इलाका बांग्ला सिनेमा का गढ़ है। इस बीच उनके खिलाफ प्रचार के लिए जया बच्चन का आना विपक्षी पार्टियों की एकजुटता का भी संदेश है, जिसकी अपील TMC सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी ने की थी। 

ईस्टर के शुभ अवसर पर पोप फ्रांसिस ने अपने सन्देश में कही ये बात

आगंतुकों के लिए फिर खोला गया मिस्र का राष्ट्रीय संग्रहालय मुख्य हॉल

कमल हासन के चुनाव के लिए प्रचार में जुटी बेटी और उनकी भतीजी, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -