एजाज खान के इस ट्वीट की होने लगी अचानक से चर्चा, लिखा - 'गोलियां लाख चला लो साहेब...'
एजाज खान के इस ट्वीट की होने लगी अचानक से चर्चा, लिखा - 'गोलियां लाख चला लो साहेब...'
Share:

विवादित एक्टर और बिग बॉस फेम एजाज खान सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. राजनीतिक और सामजिक मुद्दों पर एजाज खुलकर अपनी राय भी रखते हैं. कई बार उनके बयान विवादित भी होते हैं जिसके चलते वो जेल की हवा भी खा चुके हैं. अब एजाज ने ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसकी हर जगह खूब चर्चा हो रही है.

एजाज खान ने अपने ट्वीटर हैंडल पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक शख्स बेड पर बैठा हुआ है. उसने सिर पर टोपी पहन रखी है. उसके हाथ में एक किताब भी है. तस्वीर में एक और शख्स है जो जमीन पर मंदिर के सामने बैठा हुआ है. देखने से लग रहा कि वो पूजा करने की तैयारी कर रहा है. ये तस्वीर हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल है. एजाज खान ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'गोलियां लाख चला लो साहेब, रास्ता प्यार से ही निकलेगा.' एजाज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग जमकर इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

बीते दिनों एजाज खान ने पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा के साथ एक वीडियो शूट किया था. इस वीडियो में एजाज ने कहा, 'घोड़ों को नहीं मिलती घास और गधे खा रहे थे च्यवनप्राश, मतलब बताओ. पारस रात भर रोएगा, जिंदगी भर रोएगा. मतलब इतनी खूबसूरत लड़की इसे कैसे मिल गई थी, तुम सिर्फ माहिरा को डिजर्व करते हो.' ये वीडियो अपलोड होते ही खूब वायरल हो गया था.

जानिये आखिर क्यों एआईएम पर भड़की रश्मि देसाई की माँ, फिनाले से पहले क्या हुआ ऐसा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : नायरा-कार्तिक लाएंगे लव और कुश की सच्चाई सामने, त्रिशा को मिलेगा न्याय

अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने फैंस को इस अंदाज में किया रोज डे विश, टॉपलेस फोटो देख यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -