जब छोटे कपड़े पहनने के कारण ट्रोल हुए थी न्यासा, पिता अजय की है यह चाहत ?
जब छोटे कपड़े पहनने के कारण ट्रोल हुए थी न्यासा, पिता अजय की है यह चाहत ?
Share:

सोशल मीडिया के बढ़ते वर्चस्व की वजह से पैपराजी कल्चर को भी बूस्ट मिलने लगा है. सेलेब्स की हर गतिविधि मीडिया के कैमरे में कैद कैसे भी करके हो जाती है और ऐसे में स्टारकिड्स को भी मीडिया अटेंशन मिलने लगा है. लेकिन सुपरस्टार अजय देवगन को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि उनके बच्चों की एक्टिविटी को किसी कैमरे में कैप्चर किया जाए. वे चाहते हैं कि पैपराजी बच्चों को अकेला छोड़ दें तो बेहतर है.  

हल ही में एक इंटरव्यू में सिंघम अजय देवगन ने बताया च  ''मैं पैपराजी से अपील करता हूं कि वे कम से कम बच्चों को कैप्चर करना बंद करें. क्यों फेमस पैरेंट्स के बच्चे होने का खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ता है ? मुझे लगता है कि कोई भी बच्चा पैपराजी के सामने सहज महसूस नहीं करता है. उन्हें स्पेस चाहिए. वे नहीं चाहते कि जब भी वे घर से निकले तो प्रॉपर ड्रेसअप में हे निकले. 

आपको गीता हो कि अजय के बेटी न्यासा देवगन को ज्यादातर उनके आउटफिट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है और पिछले दिनों न्यासा को पैंट ना पहनने पर ट्रोल होना पड़ा था. वहीं इस पर चिंता जाहिर करते हुई जय ने कहा कि न्यासा अभी सिर्फ 14 साल की है और मुझे लगता है कि कई बार लोग ये भूल जाते हैं और बेहूदा बात वे इस दौरान करने लगते हैं. उनके मुताबिक़, ऐसा कतई नही होना चाहिए. 

बीजेपी के समर्थन पर घिरे अनुपम, इस एक्ट्रेस ने दिया जवाब, सरकार की लगी क्लास

फैन की टी-शर्ट पर अपना नाम देख उड़े कार्तिक के होश, फिर उसके साथ कर डाला ऐसा काम

छलक पड़ा विवेक का दर्द, कहा- जो मेरे घर शराब पीते थे, उन्ही ने मेरी...'

मुझे खुद पर भरोसा, मैं यहां रोउंगी नहीं : उर्मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -