मुझे खुद पर भरोसा, मैं यहां रोउंगी नहीं : उर्मिला

Apr 08 2019 11:28 AM
मुझे खुद पर भरोसा, मैं यहां रोउंगी नहीं : उर्मिला

पहली दफा कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर और गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मुंबई के अंधेरी में 'युवा-मिलन' कार्यक्रम को संबोधित किया है और दोनों ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी जॉइन की हैं. उर्मिला मातोंडकर को पार्टी ने मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है, जबकि हार्दिक पटेल चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. 

बता दें कि युवा मिलन कार्यक्रम का आयोजन कांग्रस नेता संजय निरूपम द्वारा किया था और वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. जहां कार्यक्रम को शुरू करते हुए संजय निरूपम ने बताया कि- ''मैंने सोचा कि नॉमिनेशन भरने से पहले युवा से मिलना बहुत जरूरी है इसलिए मैंने इस युवा मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया. 

कार्यक्रम के दौरान एक्टर से पॉलिटिशियन बनी उर्मिला मांतोडकर ने बताया कि मुझे कई चीजों को लेकर पिछले कुछ दिनों से ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन मैं इस स्टेज का उपयोग रोने के लिए कतई नहीं करूंगी. मुझे खुद पर पूरा भरोसा है. साथ ही उन्होंने कहा बॉलीवुड में काम करने पर मुझे गर्व है. लेकिन बॉलीवुड से होने पर मुझे ट्रोल किया गया और वे सोचते हैं कि मैं बॉलीवुड से हूं. मेरे पास दिमाग नहीं है. साथ ही इससे पहले लोगों ने उर्मिला को मुस्लिक युवक से शादी करने को लेकर भी जमकर लताड़ा था. 

 

तो 'गली बॉय' के बाद अब इस फिल्म में साथ दिखेंगे रणवीर-आलिया!

एक बार फिर किया मलाइका ने छैयां छैयां, इंटरनेट पर हो गया वायरल

Chhapaak : सेट से दीपिका की एक और तस्वीर आई सामने

इस विदेशी मॉडल ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखिए सेक्सी बिकिनी फोटो