बीजेपी के समर्थन पर घिरे अनुपम, इस एक्ट्रेस ने दिया जवाब, सरकार की लगी क्लास

Apr 08 2019 11:51 AM
बीजेपी के समर्थन पर घिरे अनुपम, इस एक्ट्रेस ने दिया जवाब, सरकार की लगी क्लास

बेटे दिनों नसीरुद्दीन शाह समेत करीब 600 हस्तियों ने भाजपा को वोट न देने के संबंध में एक पत्र जरी किया था, जिसमे लिखा था कि भाजपा को वोट ना दिया जाए और उसे सत्ता से बाहर किया जाए. इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने इस पर सभी को घेरते हुई भाजपा के समर्थन में ट्वीट किया था, जबकि अब बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अनुपम पर पलटवार करते हुए सरकार को घेरा है. 

बता दें कि पहले अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा था- मेरे समुदाय के कई लोगों ने संवैधानिक रूप से चुनी गयी सरकार को आने वाले चुनाव में वोट ना देने की अपील की है और ये लोग दूसरे शब्दों में विपक्ष के सपोर्ट में कैंपेन कर रहे हैं. अब स्वरा भारस्कर ने इस पर अपनी बात रखी है. 

स्वरा ने अनुपम खेर के इस ट्वीट पर पलटवात करते हुई लिखा कि, सर इसे डेमोक्रेसी कहते हैं और स्वरा के ट्वीट का जवाब देते हुए अनुपम खेर ने लिखा- सहमत हूं, अगर दूसरों के ऐसा करने पर इसे असहिष्णुता ना कहा जाए.  स्वरा भास्कर के अलावा आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने भी ट्वीट कर अपनी असहमति जाहिर की थी. वहीं इस पर CINTAA के अध्यक्ष सुशांत सिंह ने भी अपनी बात लिखी और उन्होंने इस दौरान  मौजूदा सरकार की तुलना हिटलर से ही कर डाली. उनके मुताबिक़, गर सरकार को एक बार संवैधानिक तरीके से चुन लिया जाए इसके बाद विपक्ष या चुनाव की जरूरत ही नहीं रह जाती है? किसी भी डेमोक्रेसी शासन कर रही सरकार को वोट ना करने की अपील करना क्या एंटी नेशनल काम हो जाता है ? क्या ये हिटलर की विचारधारा है? आपकी सोच गलत है. 

 

छलक पड़ा विवेक का दर्द, कहा- जो मेरे घर शराब पीते थे, उन्ही ने मेरी...'

मुझे खुद पर भरोसा, मैं यहां रोउंगी नहीं : उर्मिला

Kalank : जल्दी रिलीज़ होगा फिल्म का चौथा गाना, पोस्टर आया सामने

तो 'गली बॉय' के बाद अब इस फिल्म में साथ दिखेंगे रणवीर-आलिया!