फैन की टी-शर्ट पर अपना नाम देख उड़े कार्तिक के होश, फिर उसके साथ कर डाला ऐसा काम
फैन की टी-शर्ट पर अपना नाम देख उड़े कार्तिक के होश, फिर उसके साथ कर डाला ऐसा काम
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन तेजी से सफलता के और बढ़ रहे हैं. उनके लोकप्रियता में हर दिन बढ़ोतरी हो रही है और उन्होंने बेहद कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. वहीं फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन अब कई बड़े फिल्मों में नजर आएंगे. वे अब तक डेब्यू के बाद से कई हिट फिल्म दे चुके हैं और फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो काफी वायरल हुआ है और इस वीडियो में कार्तिक फैन की टी-शर्ट पर अपना अपना नाम देखकर काफी एक्साइटिड हो जाते हैं और उसके बाद वे फैन को इसके लिए काफी सराहते हैं. आप देख सकते हैं कि इस वायरल वीडियो में कार्तिक जब रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हैं तो वह मीडिया को जमकर पोज देते हुए नजर आते हैं. 

विद्ये में देखा जा सकता है कि इसी दौरान उनकी नजर एक फैन पर पड़ती है और इस फैन ने कार्तिक के नाम की टी-शर्ट पहनी हुई है. जहां पहले तो कार्तिक उसे देखकर हंसते हैं और फिर उसे अपने पास बुलाकर उसके साथ मस्ती करते हुई नजर आते हैं और कुछ तस्वीरें भी वे इस दौरान क्लिक करवाते हैं. उनके वर्कफ्रंट की बात की अजय तो कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान रहेगी. इसे 
14 फरवरी 2020 को रिलीज किया जाएगा. 


तो 'गली बॉय' के बाद अब इस फिल्म में साथ दिखेंगे रणवीर-आलिया!

एक बार फिर किया मलाइका ने छैयां छैयां, इंटरनेट पर हो गया वायरल

Chhapaak : सेट से दीपिका की एक और तस्वीर आई सामने

इस विदेशी मॉडल ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखिए सेक्सी बिकिनी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -