छलक पड़ा विवेक का दर्द, कहा- जो मेरे घर शराब पीते थे, उन्ही ने मेरी...'

Apr 08 2019 11:44 AM
छलक पड़ा विवेक का दर्द, कहा- जो मेरे घर शराब पीते थे, उन्ही ने मेरी...'

अपने बयानों से सदा विवाद में रहने वाले विवेक अग्रिहोत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई तरह की बातें की. अक्सर जेएनयू की आलोचना करने वाले विवेक ने साफ तौर पर बताया कि वे पीएम मोदी के समर्थक हैं हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि वे भाजपा से नहीं जुड़े हैं. वे अपनी फिल्म ताशकेंद फाइल्स के प्रमोशन्स के सिलसिले में यहां पहुंचे थे, जहां उन्होंने कई बातों का खुलासा किया. 

विवेक ने यह भी बताया कि कैसे एक दौर में उनके साथ ही रहने वाले उनके कुछ दोस्तों के साथ वे धीरे-धीरे दूर होते चले गए. यहां वे अपने दोस्तों से दूर होने का दर्द छिपा नही सके. उनके मुताबिक़, 'विक्रम भट्ट ने मुझे एक इरोटिका फिल्म के लिए बुलाया था और उस फिल्म का नाम हेट स्टोरी था. मैं उस टाइम चाहता भी था कि मैं एक कमर्शियल फिल्म मैं काम करूं और मुझे पैसों की जरुरत भी थी और मैंने हमेशा यह पढ़ा भी था कि हर डायरेक्टर का सपना होता है कि एक बेहतरीन इरोटका फिल्म वह बनाए. हालांकि यह काफी चुनौतीपूर्ण भी था और ऐसे में मैंने इस चैलेंज को स्वीकार भी किया. 

विवेक ने साक्षात्कार में आगे कहा कि मैंने जब ये फिल्म बनाई तो कई लोगों ने मेरी आलोचना भी की. वही लोग जो अपने आपको बहुत लिबरल बोलते हैं, जो मेरे घर आकर शराब पिया करते थे, उन्होंने ही मेरी आलोचना कर डाली. ये वही लोग थे जो मेरे घर पर ही बैठे रहते थे. विवेक ने बताया कि 'मैंने कई बार इन लोगों को सपोर्ट भी किया. 

RAW : इंडियन रॉ अफसरों के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग, पहली बार हुआ ये काम

 

Chhapaak : सेट से दीपिका की एक और तस्वीर आई सामने

इस विदेशी मॉडल ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखिए सेक्सी बिकिनी फोटो

बिना पैंटी पहने सीढ़ियों पर चढ़ी यह मॉडल, फैंस का हुआ इतना बुरा हाल