वाराणसी पहुंचकर 'हर-हर महादेव' बोले अजय देवगन, यूजर्स बोले- 'फिल्म के साथ धर्म बदलते हैं'
वाराणसी पहुंचकर 'हर-हर महादेव' बोले अजय देवगन, यूजर्स बोले- 'फिल्म के साथ धर्म बदलते हैं'
Share:

फिल्म दृश्यम 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रहे अजय देवगन आजकल लगातार चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं। जी दरअसल साल खत्म होने से पहले अजय ने मूवी लवर्स को बड़ी ट्रीट दी है और यह ट्रीट दृश्यम 2 है जो हिट हो गई है। आपको बता दें कि अब अजय देवगन काम पर लौट चुके हैं। जी हाँ और उन्होंने अपनी नई फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। जिसकी शूटिंग के लिए वे वाराणसी पहुंचे। यहाँ वाराणसी पहुंचने पर पहले अजय देवगन चेत सिंह घाट पर शूटिंग स्पॉट पर गए। यहाँ शाम होने के पहले अजय देवगन काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। जी हाँ और गंगा की लहरों पर सवार होकर नाव से अजय गंगा घाट किनारे बने काशी विश्वनाथ के गंगद्वार गए और सीढ़ियों से होते हुए मंदिर चौक और मंदिर परिसर होते हुए बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन विधिवत किया।

'मलाइका ट्रेन से उड़ ना जाएं', 'छैंया-छैंया' की शूटिंग के दौरान डरे हुए थे शाहरुख खान

हालाँकि दर्शन से लौटते वक्त अजय के फैंस ने उन्हें घेर लिया। आपको बता दें कि पुलिस के जवान भी एक्टर के साथ सेल्फी खिंचाते देखे गए। वहीं इस दौरान खास बातचीत में जब अजय देवगन से पूछा गया कि, 'उन्हें मंदिर आकर कैसा लग रहा है?' तो उन्होंने बताया कि जैसा सभी को लगता है वैसा उन्हें भी लग रहा है। अजय देवगन ने हर हर महादेव भी कहा। वहीं इसके बाद अजय देवगन वापस काशी विश्वनाथ के गंगद्वार से ही गंगा घाट से नाव में सवार होकर वापस लौट गए।

फिलहाल सोशल मीडिया पर अजय देवगन के इस दौरे की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और जो तस्वीर को देख रह है हर-हर महादेव कह रह है। हालाँकि कई लोग अजय देवगन को ट्रोल कर रहे हैं और वह उन्हें अजमेर जाने के लिए कह रहे हैं। वहीं कई लोगों का कहना है फिल्म के साथ धर्म बदलते रहते हैं।

रतन टाटा पर बनने जा रही है बायोपिक!, ये अभिनेता निभाएगा किरदार

'इरफान खान का बेटा नहीं होता तो किसी को नहीं होती मेरी परवाह', बॉलीवुड डेब्यू पर बोले बाबिल

बेटी के साथ फोटो शेयर कर आलिया भट्ट ने बताया नाम, पढ़कर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -