बेटी के साथ फोटो शेयर कर आलिया भट्ट ने बताया नाम, पढ़कर खुश हो जाएंगे आप
बेटी के साथ फोटो शेयर कर आलिया भट्ट ने बताया नाम, पढ़कर खुश हो जाएंगे आप
Share:

कुछ समय पहले ही माता-पिता बने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने अब अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है और इसी के साथ अपनी बेटी का फोटो भी शेयर किया है। आपको बता दें कि कपल ने 6 नवंबर को नन्ही परी का अपनी जिंदगी में स्वागत किया. उसी के बाद से ही रणबीर-आलिया अपनी बेटी साथ पेरेंटहुड के इस नए सफर को एंजॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि उनकी खुशी बेटी के आने से सातवें आसमान पर है. बेटी के जन्म के दो हफ्ते बाद कपल इस सोच-विचार में था कि बेटी का क्या नाम रखना है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ???? (@aliaabhatt)

बीते समय में आलिया ने कहा था कि हम लिटिल एंजेल के नामकरण में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. हालाँकि अब दोनों ने अपनी बेटी का नाम फाइनल कर दिया है. जी दरअसल आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि कपल ने बेटी का नाम क्या रखा है. आप देख सकते हैं रणबीर-आलिया ने अपनी बेटी का नाम 'Raha कपूर' रखा है। इसी के साथ आलिया ने ये भी बताया कि ये नाम उसे उसकी दादी नीतू कपूर ने दिया है. आप देख सकते हैं नाम ऐलान का पोस्ट शेयर कर आलिया ने लिखा- 'ये नाम Raha (जो कि उसकी समझदार और आश्चर्यजनक दादी ने चूज किया है) के बहुत सारे सुंदर से मतलब हैं. Raha का असल में मतलब दिव्य पथ है. स्वाहिली में इसका मतलब खुश है. संस्कृत में राहा एक वंश बढ़ाने वाला है. बांग्ला में - आराम, कम्फर्ट, राहत, है. वहीं अरबी में इसका मतलब शांति है. इस नाम का मीनिंग खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है।'

इसी के साथ आलिया ने आगे लिखा- उसके नाम के जैसे ही जब हमने उसे पहली बार गोद में लिया था, सारी फीलिंग्स को महसूस किया था. शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को फिर से जीवन देने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी जिंदगी अभी शुरू ही हुई है. वहीं आलिया नाम के साथ एक फोटो भी शेयर की है. ब्लर की गई फोटो में सारा ध्यान पीछे टंगी हुई बार्सेलोना की जर्सी पर दिखाया गया है. यूनिसेफ के मार्क वाली उस ड्रेस पर Raha नाम लिखा हुआ है. ब्लू और रेड लाइनिंग की इस टी-शर्ट और शॉर्ट्स को फ्रेम कर के दीवार पर लगाया गया है. जी हाँ और इसी फोटो में ब्लर दिख रहे रणबीर-आलिया अपनी बेटी को थामे खड़े हैं. हालांकि बेटी Raha का सिर्फ सिर दिख रहा है, लेकिन फैंस इसे पहली झलक मान रहे हैं.

खानदान संग सलीम खान ने मनाया जन्मदिन, लंच डेट कि फोटोज वायरल

चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ फिल्म " झुंड" का अभिनेता

ऋचा चड्ढा पर भड़के अक्षय कुमार, बोले- 'एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -