रतन टाटा पर बनने जा रही है बायोपिक!, ये अभिनेता निभाएगा किरदार
रतन टाटा पर बनने जा रही है बायोपिक!, ये अभिनेता निभाएगा किरदार
Share:

आप सभी जानते ही हैं देश के बड़े लोगों की कहानियों में आम जनता की काफी दिलचस्पी होती है। हालाँकि रतन टाटा (Ratan Tata) की बायोपिक का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। जी हाँ, कई लोग उनकी कहानी को देखना, पढ़ना या सुनना पसंद करते हैं। जी हाँ और टाटा ग्रुप आज की तारीख में इंडिया के सबसे बड़े बिजनेस ग्रुप्स में से एक है। आज के समय में रतन टाटा (Ratan Tata) को हम सब देख ही रहे हैं और उससे पहले जमशेदजी (Jamsetji Tata) ने टाटा ग्रुप की शुरुआत की थी।

खानदान संग सलीम खान ने मनाया जन्मदिन, लंच डेट कि फोटोज वायरल

हालाँकि अब सामने आने वाली रिपोर्ट में ये बताया गया है कि टाटा ग्रुप (Tata Group) के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा (Former Chairman Ratan Tata) पर फिल्म बनने जा रही है। जी हाँ और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बायोपिक (Biopic) को अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर सुधा कोंगरा (Sudha Kongara) बनाने वाली हैं। आपको बता दें कि सोर्स ने बताया, फिल्म की शूटिंग 2023 के लास्ट में शुरू हो सकती है। जी हाँ और हम आप सभी को यह भी बता दें की फिल्म का रिसर्च वर्क पूरा हो चुका है। देश के सबसे बड़े उद्योगपति रतन टाटा (Industrialist Ratan Tata) पर फिल्म बनाना गर्व की बात है।

इसके अलावा अगर सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस फिल्म के जरिए रतन टाटा की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातों को हाइलाइट करना चाहते हैं, जिसके बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं है। जी हाँ और रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। ऐसी भी खबरें हैं कि इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) के नाम पर चर्चा हो रही है। हालांकि, अभी तक इस बात पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

'इरफान खान का बेटा नहीं होता तो किसी को नहीं होती मेरी परवाह', बॉलीवुड डेब्यू पर बोले बाबिल

बेटी के साथ फोटो शेयर कर आलिया भट्ट ने बताया नाम, पढ़कर खुश हो जाएंगे आप

'मलाइका ट्रेन से उड़ ना जाएं', 'छैंया-छैंया' की शूटिंग के दौरान डरे हुए थे शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -