'इरफान खान का बेटा नहीं होता तो किसी को नहीं होती मेरी परवाह', बॉलीवुड डेब्यू पर बोले बाबिल
'इरफान खान का बेटा नहीं होता तो किसी को नहीं होती मेरी परवाह', बॉलीवुड डेब्यू पर बोले बाबिल
Share:

दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) आज इंडस्ट्री में मशहूर हैं। वह अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में करियर बना रहे हैं। जी हाँ, आपको बता दें कि वह आने वाली फिल्म ‘काला (Qala)’ से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो अभी भी दर्शकों पर छाया हुआ है। इन सभी के बीच बाबिल ने अपनी आने वाली फिल्म और अपने डेब्यू को लेकर बातें की। इसी के साथ उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में ‘डेब्यू’ और ‘लॉन्च’ जैसे शब्दों पर अपनी आपत्ति जताई है।

'PM मोदी संग सेल्फी से लेकर विधानसभा टिकट की डिमांड तक', CM हेल्पलाइन पर दर्ज हुई अजीबोगरीब शिकायतें

जी हाँ और इसी के साथ उन्होंने ये भी दावा किया कि अगर वो स्टार किड यानी इरफान खान के बेटे नहीं होते तो किसी को उनकी परवाह नहीं होती। आपको बता दें कि ‘काला (Qala)’ फिल्म सिंगिंग बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) हैं। जी हाँ और यह फिल्म अनुष्का शर्मा की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्ज के बैनर तले बन रही हैं। इसे अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है और फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है।

आपको बता दें कि एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में बाबिल ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था, “अगर मैं इरफान खान का बेटा नहीं होता, तो किसी को भी मेरे डेब्यू की परवाह नहीं होती। मैं सिर्फ एक अभिनेता होता जो फिल्मों में आने, ऑडिशन देने और शायद एक हिस्सा पाने की कोशिश कर रहा होता। अपने काम के माध्यम से मान्यता प्राप्त करना विरासत में मिली मान्यता से कहीं अधिक है। मुझे लगता है कि ‘डेब्यू’ और ‘लॉन्च’ शब्द हमेशा व्यक्ति को कहानी और फिल्म से बड़ा बनाते हैं।”

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, “शुरुआत से, मैं अपनी मां की परवरिश का सम्मान करना चाहता हूं। जब मुझे फिल्म मिली तो मैं खुश था कि मैं एक महिला प्रधान फिल्म में सहायक भूमिका निभा रहा हूं, यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं ‘डेब्यू’ और ‘लॉन्च’ जैसे शब्दों को लेकर बिल्कुल भी आसान महसूस नहीं करता हूं। एक कलाकार ऐसा क्यों चाहेगा? मैं बस नहीं जानता। वो मैं नहीं। इससे मुझे थोड़ा दर्द होता है।''

राहुल गांधी की यात्रा से मजबूत हो रही कांग्रेस...!

ख़बरों में छाया ये डॉक्टर, हर कोई कर रहा है तारीफ

महज 74 हजार में मिल रही ये शानदार स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -