अगले साल Bollywood में पड़ने वाली है Income Tax की 'रेड'
अगले साल Bollywood में पड़ने वाली है Income Tax की 'रेड'
Share:

एक बार फिर से इनकम टैक्स की रेड पड़ने वाली है. आपको बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्मे 'गोलमाल अगेन' व 'बादशाहो' के चलते सुर्खियों में बने हुए है. अजय देवगन के बारे में एक और बात यह भी पता चली है कि वह एक और फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार होते नजर आ रहे है. तो वही अब बॉलीवुड के सिंघम हमे इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले है. आपको बता दे कि, अभिनेता अजय देवगन जल्द ही यूपी वाले अंदाज में नजर आएंगे.

अजय देवगन अपनी अगली फिल्म 'रेड' में यूपी के इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे. 'आमिर' और 'नो वन किल्ड जेसिका' फेम डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. वैसे भी 'बादशाहो' के बाद अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ 'रेड' में साथ आ रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 16 मार्च को रिलीज़ हो रही है.

पहले ये फ़िल्म 2018 के मध्य में कभी रिलीज़ किए जाने की ख़बर थी. फिल्म की कहानी को रितेश शाह ने लिखा है. रितेश इससे पहले 'पिंक' और 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्मों की कहानी लिख चुके हैं. उम्मीद की जा रही है कि 'पिंक' और 'एयरलिफ्ट' की तरह इस फिल्म को भी लोगों का अच्छा रिस्पोंस मिलेगा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें

साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....

'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -