नागिन 6 में आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट, तेजस्वी प्रकाश का बदलेगा लुक
नागिन 6 में आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट, तेजस्वी प्रकाश का बदलेगा लुक
Share:

टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर का नागिन शो बहुत लोकप्रिय सीरियल रहा है जिसका फिलहाल छठा सीजन चल रहा है। इस शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। टीआरपी में भी बहुत वक़्त से ये शो टॉप पर बना हुआ है। अब खबर है कि शो की कहानी को 20 वर्ष आगे बढ़ाया जा रहा है यानि शो में आने जा रहा है लंबा लीप वो भी 20 वर्षों का। तत्पश्चात, कहानी, किरदार एवं किरदारों का लुक काफी बदल जाएगा। जिसमें तेजस्वी प्रकाश भी सम्मिलित हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने ये खबर अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है जिसमें उन्होंने एक वीडियो साझा की है। इस वीडियो में उन्होंने जहां शो में आ रहे लीप के बारे में बताया है तो साथ ही अपनी भूमिका की एक झलक भी दिखाई है। इस वीडियो में तेजस्वी ने बताया कि 20 वर्ष के बाद वो स्वयं की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। तो वहीं उनके लुक को भी बदल दिया गया है। पहले से उनकी भूमिका अब काफी बदली-बदली दिखेगी। जिसे लेकर वो बहुत उत्साहित है। इस वीडियों में ड्रेस और ज्वैलरी भी दिखाई दे रही हैं जो स्पेशली इस भूमिका के लिए है। उनकी भूमिका का नाम प्रार्थना होगा जो प्रथा की बेटी होगी। 

एकता कपूर का नागिन शो दर्शकों को हमेशा ही पसंद आया है। इसके पहले 5 सीजन आ चुके है तथा छठां सीजन चल रहा है। जिसमें तेजस्वी प्रकाश लीड किरदार में हैं। तेजस्वी बिग बॉस 15 में दिखाई दी थीं तथा इस शो को जीतने के साथ ही उन्हें नागिन सीरियल भी ऑफर हो गया था। जिसमें वो जमकर पसंद की जा रही है। तेजस्वी के अतिरिक्त शो में सिम्बा नागपाल, सुधा चंद्रन एवं महक चहल भी हैं जो महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। 

हार्ट अटैक से हुई सोनाली फोगाट की मौत, जानिए लक्षण और अटैक आने के बाद क्या करें?

मॉडलिंग से लेकर एंकरिंग तक कर चुकीं थीं सोनाली फोगाट, पति की मौत के बाद इस एक्टर को दे बैठी थीं दिल!

सोनाली फोगाट की हुई दर्दनाक मौत, बिग बॉस में आ चुकी है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -