ऐश्वर्या को मिली थी फिल्म, लेकिन छीन ली तापसी ने

ऐश्वर्या को मिली थी फिल्म, लेकिन छीन ली तापसी ने

बॉलीवुड एक्टर् अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में एक फिल्म का ऑफर मिला था जिसमें उन दोनों को एक ही साथ काम करना था और दोनों को एक कॉप का किरदार निभाना था. फिल्म शैलेश आर सिंह प्रोड्यूस कर रहे थे जिसेक बारे में हाल ही ये पता चला कि ऐसी कोई फिल्म नहीं बन रही है. इस बात की जानकारी ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी है. ऐश-अभी के फैंस इस बात से काफी खुश थे कि दोनों को एक बार फिर से साथ में देखा जायेगा. 

इस फिल्म के बारे में ऐश ने हाल ही में हुए इंटरव्यू में कहा कि कॉप पर आधारित इस फिल्म में कोई प्रोग्रेस नहीं है है. इस फिल्म पर फरवरी से बात की जा रही लेकिन फिल्म पर आगे कोई बात नहीं हो रही है वहीं अभिषेक ने बता दिया कि अब ये कॉप फिल्म नहीं होगी. उन्होंने ये तय कर दिया है, लेकिन फिर भी इस पर बात जारी है. इसी पर एक सूत्र ने बताया कि फिल्म नहीं हो रही इसका मतलब ये नहीं है कि फिल्म होगी ही नहीं.

सूत्र ने बताया कि शैलेश और राइटर टीम इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही है, ये फिल्म भी अभी भी एक कॉप ड्रामा पर आधारित है जिसमें दो IPS ऑफिसर होंगे जो एक दूसरे से ही शादी कर लेते हैं. लेकिन खबर ये भी आई है कि इस फिल्म के लिए अब तापसी पन्नू को हायर किया जा रहा है. निर्देशक को एक फीमेल का स्ट्रांग करैक्टर चाहिए जिसके लिए वो तापसी को चुनना चाहते हैं और उनकी कई फिल्मों में एक्टिंग देख ही चुके हैं आप. इसके अलावा वो अनुराग बासु की 'मनमर्ज़ियाँ, बदला, वोमनिया' में नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

पापा के साथ बीच पर कुछ इस तरह मस्ती करते हुए नजर आए तैमूर

Poster : फिल्म में किसका फायदा उठाना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

पटौदी खानदान की वेकेशन तस्वीरों में सामने आई सबसे प्यारी तस्वीर

 

?