पटौदी खानदान की वेकेशन तस्वीरों में सामने आई सबसे प्यारी तस्वीर
पटौदी खानदान की वेकेशन तस्वीरों में सामने आई सबसे प्यारी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड का नवाब खानदान इन दिनों अपनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. जी हाँ, इन दिनों बॉलीवुड का पटौदी खानदान जमकर मालद्वीप में वेकेशन एन्जॉय कर रहा है और वहां की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर भी कर रहा है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे सोहा अली खान की बेटी इनाया बहुत ही क्यूट अंदाज में बैठी हुई नजर आ रही है. आपको बता दें कि इनाया और तैमूर की वेकेशन से अब तक कई ऐसी तस्वीरें आ चुकी हैं जो बहुत खूबसूरत हैं.

हेलो मैग्जीन के लिए करीना ने दिखाया अपना गॉर्जियस अंदाज

इनाया की यह तस्वीर वाकई में लाजवाब लग रही है. सोहा अली ने भी आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत हॉट लग रहीं हैं. आपको बता दें कि एक तस्वीर में सैफ अली खान, करीना कपूर, तैमूर अली खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, इनाया कुणाल खेमू नजर आ रहे हैं और सभी का अंदाज रॉयल दिख रहा है. तैमूर तो वैसे ही अपनी क्यूटनेस से सुर्ख़ियों में रहते हैं और इनाया भी उनसे कुछ कम नहीं है.

Photos : तैमूर का इतना मस्तमौला अंदाज़ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

फिलहाल नवाबी खानदान कि इन तस्वीरों में माहौल लुटा हुआ है सभी बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं और सभी को खूब पसंद भी किया जा रहा है. आपको बता दें कि सोहा अली खान ने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है The wet look #summer करीना और सैफ को काफी दिनों बाद ऐसे मस्तीभरे अंदाज में वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा जा रहा है. वहीं बात की जाए कुणाल और सोहा की तो वह दोनों भी बहुत वक्त बाद ऐसे अंदाज में नजर आए हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

Family Goal : इसे कहते हैं परफेक्ट फैमिली, खुश कर देंगी तस्वीरें

Photos: मालदीप में मॉम डैड के साथ एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर

करण जौहर नहीं चाहते बेटी रूही तैमूर को कहे 'भैया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -