Manmarziyan Trailer : हंसने पर मजबूर कर देगी तापसी पन्नू की 'मनमर्जियां'
Manmarziyan Trailer : हंसने पर मजबूर कर देगी तापसी पन्नू की 'मनमर्जियां'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म 'मुल्क' के जरिये तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर ही रही हैं, अब हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'मनमर्जियां' का कभी ट्रेलर जारी कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में काफी बोल्ड कंटेंट हैं. फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल हैं.

इस फिल्म के जरिये अभिषेक और तापसी पन्नू पहली बार सुनहरे पर्दे पर दिखाई देंगे वही विक्की कौशल के साथ तापसी बेहद ही हॉट अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप ये साफ़ अंदाज़ा लगा सकते हैं कि फिल्म दर्शकों को पसंद आने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में कॉमेडी का तड़का भी है फिल्म के डायलॉग काफी शानदार है, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया हैं.

आख़िरकार सामने आई 'मनमर्ज़ियाँ' की रिलीज़ डेट

फिल्म 14 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ऐसा पहली बार होगा जब अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू तीनों एक साथ नजर आएंगे. पिछले दिनों हुए इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा था कि वह अपनी इस फिल्मों को लेकर बेहद उत्साहित है. फिल्म 'मनमर्जियां' पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

B'day Spl : इस एक्ट्रेस को बचपन में मिल गया था प्यार में धोखा

बता दें इन दिनों तापसी पन्नू की एक और फिल्म मुल्क बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा प्रदर्शन कर रही हैं. इस फिल्म में वह अभिनेता ऋषि कपूर के साथ एक ख़ास किरदार में दिखाई दे रही है. अब देखना यह है कि तापसी की फिल्म मनमर्जियां बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करती है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

न पोस्टर, न ट्रेलर बल्कि 'सुई धागा' के 'लोगो' ने किया धमाका

बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाये बैठे 'नागराज'

Bhaiaji Superhit : 'दबंग' स्टाइल में लौटी डिम्पल गर्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -