Poster : फिल्म में किसका फायदा उठाना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

Poster : फिल्म में किसका फायदा उठाना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड जबरदस्त फिल्म जल्दी ही आने वाली है जिसका नाम है 'अंधाधुन'. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और इसके पोस्टर भी सामने आते जा रहे हैं. ट्रेलर काफी बेहतरीन रहा जिसे दर्शकों ने सराहा भी और पसंद भी किया. फिल्म में आयुष्मान खुराना है, तब्बू और राधिका आप्टे भी नज़र आ रही हैं. फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जिसे देखने में आपको भी काफी मज़ा आने वाला है. आइये आपको बता देते हैं इस फिल्म के अगले पोस्टर के बारे में जो हाल ही में सामने आया है. 

Poster : तब्बू के साथ किडनैप हुए आयुष्मान खुराना

हाल ही में एक पोस्टर रिलीज़ हुआ था जिसमें तब्बू और आयुष्मान दोनों ही बंधे हुए नज़र आ रहे थे. इसके बाद एक और पोस्टर आया है जिसमें राधिका और आयुष्मान नज़र आ रहे हैं और दोनों ही एक रोमांटिक वॉक पर दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर को राधिका ने शेयर किया है जिसमें आयुष्मान और राधिका दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है He stumbled upon love. She fell in it. What does fate have in store for them? इस फिल्म से पोस्टर्स से आपको क्या लगता है, वाकई आयुष्मान अंधे हैं या फिर वो इसका फायदा उठा रहे हैं.

अब ट्रेलर देखकर फिल्म की कहानी कुछ तो समझ में आ ही गई होगी कि मर्डर पर आधारित फिल्म है ये जिसका गावं आयुष्मान खुराना रहता है लेकिन वो देख सकता है या नहीं इस बारे में फिल्म देखने पर ही पता चलेगा. तो इंतज़ार कीजिये फिल्म का जो 5 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

Trailer : अंधे होने के नुकसान पता हैं, अब आयुष्मान बताएँगे इसके फायदे

मोशन पोस्टर : 'अंधे सिर्फ वोह नहीं होते जो देख नहीं सकते'

 

?