Airtel लेकर आयी डबल डेटा ऑफर
Airtel लेकर आयी डबल डेटा ऑफर
Share:

हाल में भारत की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी एयरटेल एक बड़ा धमाकेदार ऑफर लेकर आयी है, जिसमे एयरटेल के यूज़र्स को डबल डेटा मिलेगा. इस नए ऑफर में पोस्टपेड यूजर्स को 60GB फ्री डेटा दिया जाएगा. जिसका इस्तेमाल यूजर्स एयरटेल टीवी एप्प डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए कर सकते हैं, जिसके तहत ऑपरेटर लाइव टीवी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं. यह प्लान सिर्फ पोस्टपेड यूज़र्स के लिए ही है. इस ऑफर में 30 जीबी डेटा पैक को इस ऑफर में डबल यानी 60 जीबी डाटा दिया जायेगा. वहीं इसकी वैलिडिटी को भी डबल कर दिया है. जो 6 महीने के लिए होगा.

इस प्लान का लाभ लेने के लिए पोस्टपेड यूजर्स को MyAirtel app डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा. इसके बाद आपको एक बैनर नजर आएगा. इस बैनर पर क्लिक करने के बाद ऑनस्क्रीन इंस्ट्रक्शन को फॉलो करते जाएं. आपको Airtel TV APK डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा. इसके बाद आपके अकाउंट में 24 घंटों के अंदर यह डेटा क्रेडिट हो जायेगा. 

यदि आप एयरटेल के पोस्टपेड यूज़र्स है तो इसका लाभ ले सकते हो. वही इस प्लान के के बारे में ज्यादा जानकारी आप एयरटेल की साइट पर जाकर ले सकते हो . 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Aircel ने पेश किया नया प्लान, मिलेगा हर दिन 2GB डाटा

यह कंपनी दे रही है M-PESA से रिचार्ज पर Full talk time

Airtel ने भारत के इस शहर में शुरू की अपनी VoLTE सर्विस

RCom ने पेश किया नया प्लान, इंटरनेट के साथ मिलेगा यह

AirTel लेकर आने वाली है अपनी VoLTE सर्विस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -