यह कंपनी दे रही है M-PESA से रिचार्ज पर Full talk time
यह कंपनी दे रही है M-PESA से रिचार्ज पर Full talk time
Share:

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आयी है, जिसमे यूज़र्स फुल टॉक टाइम का मजा ले सकते है. वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए फुल टॉकटाइम देने की घोषणा की है. जिसमे वोडाफोन ने 'एवरी टाइम, फुल टॉकटाइम' नाम से नया प्लान लांच किया है. 

वोडाफोन के 'एवरी टाइम, फुल टॉकटाइम' में यदि आप रिचार्ज करवाने पर फूल टॉक टाइम ऑफर का लाभ लेना चाहते हो तो वोडाफोन की M-PESA एप्प से कम से कम 30 रुपए का रिचार्ज करना होगा. वोडाफोन के प्रीपेड ग्राहक 30 से 100 रुपए तक का रिचार्ज कर फुल टॉक टाइम का लाभ ले सकते है. 

इस प्लान की खास बात यह है कि आप कितनी भी बार रिचार्ज करवाकर इस प्लान का लाभ उठा सकते है. और फुल टॉक टाइम पा सकते है. यूजर्स एक ही दिन या एक ही सप्ताह में कितनी बार भी रीचार्ज करें, हर बार उन्हें फुल टॉक टाइम का लाभ मिलेगा. बता दे कि टेलीकॉम कंपनियों में चल रही प्रतिस्पर्धा के कारण वोडाफोन भी एक के बाद एक नए नए प्लान लांच कर रही है. इसके प्लान के बारे में आप नजदीकी रिटेलर या वोडाफोन की साइट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Airtel ने भारत के इस शहर में शुरू की अपनी VoLTE सर्विस

RCom ने पेश किया नया प्लान, इंटरनेट के साथ मिलेगा यह

AirTel लेकर आने वाली है अपनी VoLTE सर्विस

यह कंपनी फ्री में देगी 18GB इंटरनेट डाटा, बस करना होगा यह काम

BSNL का सबसे सस्ता प्लान सिर्फ 8 रूपये में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -