RCom ने पेश किया नया प्लान, इंटरनेट के साथ मिलेगा यह
RCom ने पेश किया नया प्लान, इंटरनेट के साथ मिलेगा यह
Share:

रिलायंस कम्युनिकेशन्स (RCom) टेलीकॉम कंपनी की प्रतिस्पर्धा के बीच एक नया प्लान लेकर आयी है जिसमे कम कीमत में इंटरनेट डाटा के साथ कॉलिंग दी जायेगी. रिलायंस कम्युनिकेशन्स (RCom) के इस प्लान की कीमत 193 रूपए बताई गयी है. जिसमे यूज़र्स को प्रतिदिन के हिसाब से 1GB इंटरनेट डाटा दिया जायेगा.  इतना ही नहीं, इंटरनेट डाटा के साथ यूजर्स को रोज़ाना 30 मिनट तक फ्री कॉलिंग की भी सुविधा दी जाएगी. जिसकी वैधता 28 दिनों की होगी. यूज़र्स 28 दिनों तक इस प्लान का इस्तेमाल कर सकते है. 

रिलायंस कम्युनिकेशन्स ने अपने इस प्लान की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है. जिसमे प्लान की कीमत 193 रूपये बताई गयी है. इसमें 1GB डाटा के साथ वॉइस कालिंग भी दी जाएगी. रिलायंस कम्युनिकेशन्स के इस प्लान की खास बात यह है कि यह 2G, 3G और 4G सभी नंबर्स पर उपलब्ध है, जिसका यूज़र्स लाभ ले सकते है. 

बता दे कि आरकॉम द्वारा इससे पहले भी नए नए प्लान लांच किये गए है. जिनकी जानकारी आप आरकॉम की साइट पर जाकर या नजदीकी रिटेलर से प्राप्त कर सकते हो. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

AirTel लेकर आने वाली है अपनी VoLTE सर्विस

यह कंपनी फ्री में देगी 18GB इंटरनेट डाटा, बस करना होगा यह काम

BSNL का सबसे सस्ता प्लान सिर्फ 8 रूपये में

डेटा स्पीड में JIO ने सबको पछाड़ा - रिपोर्ट

AirTel पर मिल रहा है 5 रूपये में 4GB डाटा, जाने एयरटेल के प्लान के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -