Aircel ने पेश किया नया प्लान, मिलेगा हर दिन 2GB डाटा
Aircel ने पेश किया नया प्लान, मिलेगा हर दिन 2GB डाटा
Share:

अपने सस्ते प्लान्स के लिए जाने जाने वाली टेलीकॉम कंपनी Aircel ने एक बार फिर से बड़ा धमाका किया है, जिसमे एयरसेल द्वारा सस्ता प्लान लांच किया गया है. जिसका फायदा एयरसेल के यूज़र्स को मिलेगा. एयरसेल द्वारा पेश किये गए इस नए प्लान में यूज़र्स को हर दिन 2GB इंटरनेट डाटा मिलेगा. इस प्लान की कीमत 419 रूपये बताई गयी है. 

419 रूपये वाले इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2 जीबी डाटा की सुविधा दी जाएगी. इस प्लान की वैधता 84 दिनों की होगी. जिसमे इसका लाभ लिया जा सकता है. हालांकि यह जानकारी नहीं मिल पायी है कि यह प्लान सभी यूज़र्स के लिए लांच किया गया है या फिर कुछ चुनिंदा यूज़र्स कि लिए है. किन्तु आप इसकी जानकारी अपने नजदीकी रिटेलर या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर ले सकते हो.

बता दे की इन दिनों भारत में टेलीकॉम कंपनियों में प्रतिस्पर्धा का दौर चल रहा है. ऐसे में एयरसेल द्वारा लांच किया गया यह प्लान यूज़र्स के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इससे पहले और भी सस्ते प्लान एयरसेल द्वारा लांच किये जा चुके है.  

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

यह कंपनी दे रही है M-PESA से रिचार्ज पर Full talk time

Airtel ने भारत के इस शहर में शुरू की अपनी VoLTE सर्विस

RCom ने पेश किया नया प्लान, इंटरनेट के साथ मिलेगा यह

AirTel लेकर आने वाली है अपनी VoLTE सर्विस

यह कंपनी फ्री में देगी 18GB इंटरनेट डाटा, बस करना होगा यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -