एजाज-पवित्रा की लड़ाई को अली ने कहा एक्टिंग, काम्या पंजाबी ने दी ये प्रक्रिया
एजाज-पवित्रा की लड़ाई को अली ने कहा एक्टिंग, काम्या पंजाबी ने दी ये प्रक्रिया
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस के घर में एजाज खान तथा पवित्रा पुनिया का रेड जोन में जाना तथा दोनों का आपस में विवाद करना सुर्ख़ियों में बना हुआ है। मंगलवार के सीजन में दोनों के मध्य खूब तनातनी नजर आई। इसे लेकर अब काम्या पंजाबी तथा अली गोनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एजाज तथा पवित्रा के विवाद का मजाक उड़ाते हुए अली ने ट्वीट कर लिखा- यार ये पवित्रा और एजाज केवल मुझे लगता है कि ये अभिनय कर रहे हैं या सबको ऐसा ही लगता है? ऐसा लग रहा है किसी हिंदी मूवी का स्पूफ चल रहा है। 

वही अली गोनी के इस ट्वीट पर प्रशंसकों की भी जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। आपको बता दें, पिछले एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में एजाज तथा पवित्रा संचालक थे। इस दौरान निर्णय को लेकर दोनों के मध्य ठन गई तथा वे किसी परिणाम पर नहीं पहुंच सके। वहीं काम्या पंजाबी ने भी एजाज तथा पवित्रा के बारे में टिप्पणी की है। काम्या ने लिखा- एजाज तथा पवित्रा इतना क्यों सड़ रहे हैं? ये लोग भी तो दूसरों को निकालने के लिए ही टास्क कर रहे थे ना। भजन तो नहीं करने खड़े थे। ध्यान रहें, रेड जोन में जाकर एजाज तथा पवित्रा बिल्कुल भी प्रसन्न नहीं हैं।

साथ ही उनका मानना है कि वे दोनों रेड जोन में जाना डिजर्व नहीं करते हैं। ये टास्क उनकी टीम को जीतना चाहिए था, किन्तु बहुमत के आधार पर हुए निर्णय के कारण वे टास्क हारे। रेड जोन में पहुंचकर कई बार एजाज तथा पवित्रा का क्रोध दिखा। इसी बात पर काम्या ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

डांस वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, ट्रोलर्स बोले- 'तुमसे अच्छी तो रिया है'

Video: भारती सिंह को मिला मास्क के अंदर से बोलने का नया तरीका

पारस ने अपनाया रणवीर सिंह का लुक, नए गाने में आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -