डांस वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, ट्रोलर्स बोले- 'तुमसे अच्छी तो रिया है'
डांस वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, ट्रोलर्स बोले- 'तुमसे अच्छी तो रिया है'
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी दरअसल अंकिता सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अधिक से अधिक एक्टिव मिलती हैं और हर दिन अपने फोटोज और वीडियो को पोस्ट करती हैं। अब हाल ही में अंकिता ने बीते मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया है लेकिन इस वीडियो के चक्कर में वह ट्रोल हो गईं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

जी हाँ, इस समय अंकिता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जो इस वीडियो को देख रहा है वह अंकिता को खरी खोटी सुना रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में अंकिता बॉलीवुड के एक गाने 'हवा के झोंके आज मौसमों से रूठ गए' पर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीँ इस वीडियो को देखने के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अंकिता साड़ी पहनकर इस गाने पर डांस कर रही हैं। वहीँ अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, 'साड़ी डांस और अच्छा संगीत।।। क्या कॉम्बिनेशन है।'

इस पोस्ट पर सुशांत के एक फैन ने लिखा है- 'सुशांत को न्याय दिलाने का दिखावा कर रही थी अब तक।' वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'इतनी जल्दी कोई अपने 7 साल के प्यार को कैसे भूल सकता है। तुमसे अच्छे तो SSR के फैंस हैं, जो उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं, जो उन्हें इंसाफ दिलवाकर ही रहेंगे।' वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'तुमसे अच्छी तो रिया है। सुशांत को नहीं भूली और अब तक कुछ पोस्ट भी नहीं किया।' इस तरह कई लोग अंकिता को भला बुरा कह रहे हैं।

Video: भारती सिंह को मिला मास्क के अंदर से बोलने का नया तरीका

'नेहु दा व्याह' रिलीज होते ही रोहनप्रीत ने किया नेहा को शादी के लिए प्रपोज

बिहार में सरकारी नौकरी पाने का मौका, 700 पदों पर निकली भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -