बॉयफ्रेंड से बात करने के बाद चैट डिलीट कर देती है पत्नी ! पुलिस थाने पहुंचा मामला

By Bhavesh Bakshi
Jan 19 2021 05:00 PM
बॉयफ्रेंड से बात करने के बाद चैट डिलीट कर देती है पत्नी ! पुलिस थाने पहुंचा मामला

आगरा: यूपी के आगरा जिले के जगदीपुरा क्षेत्र के एक युवक की एक साल पहले फेसबुक पर शाहगंज की युवती से फेसबुक पर मित्रता हो गई। चैटिंग करते-करते दोनों नजदीक आ गए। लॉकडाउन में दोनों ने लव मैरिज भी कर ली। पत्नी कोचिंग पढ़ाती है। इसी कोचिंग के एक युवक ने उनके घर में कलह करा दी है। पति का आरोप है कि पत्नी उस युवक से चैटिंग करती है। यही नहीं उसके मैसेज भी डिलीट कर देती है। पति ने जब इसका विरोध किया तो पत्नी ने पुलिस में शिकायत कर दी। मामला परामर्श केंद्र भेजा गया, किन्तु काउंसलिंग नहीं हो पाई।

थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के युवक ने पुलिस को बताया कि पत्नी के कोचिंग वाले मित्र की हरकतों से वह परेशान है। परिवार में हर दिन विवाद होने लगा है। पति ने पत्नी को चेतावनी भी दी थी, किन्तु इसके बाद भी मैसेंजर पर दोनों की बातचीत बंद नहीं हुई। पति का आरोप है कि दोस्त से बात करने के बाद वह चैट को डिलीट कर देती है। एक बार वह उस युवक को भी समझा चुका है, किन्तु वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। युवक ने बताया कि पत्नी ने उसके खिलाफ पुलिस में उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई है। एक महीने से पत्नी अपने मायके में है।  

मामला परामर्श केंद्र भेजा गया था। रविवार को पहले पत्नी अपने परिवार वालों के साथ केंद्र पर पहुंची। कुछ देर प्रतीक्षा के बाद पति केंद्र पर नहीं पहुंचा। इस पर पत्नी पक्ष के लोग अगली तारीख लेकर वापस जाने लगे। तभी पति भी पहुंच गया। किन्तु काउंसलिंग नहीं हुई। एक दूसरे के सामने आए दोनों पक्ष सड़क पर ही झगड़ने लगे। आरोप-प्रत्यारोप करना शुरू कर दिया। पत्नी का कहना था कि पति अकारण शक करता है। उसकी दोस्त से बात नहीं होती। जबकि पति का कहना था कि वह बात करने के बाद मैसेज क्यों डिलीट कर देती है। केंद्र से दोनों को अलगी तारीख दी गई है। 

31 प्रतिशत से 142.70 लाख टन हुआ देश का चीनी उत्पादन

Nazara टेक्नोलॉजीस ने IPO के लिए SEBI के साथ किया रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस का मसौदा तैयार

आर्टिफिशल इंटेलिजेंस से लैस हुआ दिल्ली एयरपोर्ट, भीड़ बढ़ने पर बजेगा 'अलार्म'