Nazara टेक्नोलॉजीस ने IPO के लिए SEBI के साथ किया रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस का मसौदा तैयार
Nazara टेक्नोलॉजीस ने IPO के लिए SEBI के साथ किया रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस का मसौदा तैयार
Share:

ग्लोबल गेमिंग और मीडिया स्पोर्ट्स वेंचर, जिसे इक्का-दुक्का निवेशक राकेश झुनझुनवाला का समर्थन प्राप्त है, Nazara Technologies ने 14 जनवरी को अपनी प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) के लिए SEBI के साथ रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) का मसौदा तैयार किया है।

प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश मौजूदा शेयरधारकों को कंपनी में हिस्सेदारी बेचने का अवसर देने के लिए की जा रही है। इसलिए, मुद्दा बिक्री के लिए एक पूर्ण प्रस्ताव है। प्रमोटर मिटर इन्फोटेक एलएलपी, निवेशकों के साथ IIFL स्पेशल अपॉर्चुनिटीज फंड, इंडेक्सर्ब सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड, स्पोर्ट्सकीडा फाउंडर पोरश जैन, अजीमुथ इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड और वेंचर कैपिटल फर्म सीडफंड ऑफर में शेयर बेचेंगे। Mitter Infotech कंपनी में 691,900 शेयर बेचेगी।

30 सितंबर तक, मिटर इन्फोटेक की कंपनी में 20.82% हिस्सेदारी थी। मुंबई स्थित कंपनी इंटरैक्टिव गेमिंग, ईस्पोर्ट्स पर केंद्रित है और भारत, अफ्रीका और उत्तरी अमेरिका में मौजूदगी के साथ शुरुआती सीखने के पारिस्थितिकी तंत्रों को संकलित करती है। यह प्लेटफॉर्म अपने ब्रांड Nodwin के माध्यम से भारतीय बाजार में eSports में पहले प्रवेशकों में से एक था और इसके सबसे पहचानने योग्य ब्रांड के रूप में SportsSeeda, एक eSports मीडिया कंपनी भी है। झुनझुनवाला ने 2017 में कंपनी में हिस्सेदारी खरीदी थी और 30 सितंबर को कंपनी में उनकी 11.5% हिस्सेदारी थी।

चुनिंदा वाहनों की कीमतों में वृद्धि के कारण मारुति के शेयरों को हुआ फायदा

आर्टिफिशल इंटेलिजेंस से लैस हुआ दिल्ली एयरपोर्ट, भीड़ बढ़ने पर बजेगा 'अलार्म'

अडानी ने विदेशी साझेदार को मुकेश अंबानी शैली के सौदे में बेची हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -