फिर आई उत्तराखंड कांग्रेस में दरार, वर्चुअल रैली में न बुलाए जाने से किशोर उपाध्याय ने व्यक्त की नाराजगी
फिर आई उत्तराखंड कांग्रेस में दरार, वर्चुअल रैली में न बुलाए जाने से किशोर उपाध्याय ने व्यक्त की नाराजगी
Share:

देहरादून: बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है. वही इस बीच उत्तराखंड कांग्रेस ने भाजपा की ही प्रकार वर्चुअल रैलियां करना आरम्भ कर दिया है. प्रथम रैली नैनीताल शहर की हुई. पार्टी नेताओं का यह दावा है कि COVID-19 संकट में घर-घर जाकर जन संपर्क अथवा बैठकें करना पॉसिबल नहीं है, लिहाज़ा वर्चुअल रैली कर आम लोगों, कांग्रेस कार्यकर्ताओं तथा कांग्रेस पदाधिकारियों की परेशानियां सुनी जा रही हैं, जिससे मुख्य विपक्षी दल होने की वजह से इसे उचित फोरम पर उठाया जा सके. 

कुल मिलाकर रैली का लक्ष्य कांग्रेस में नई जान फूंकना है, किन्तु यह प्रारम्भ होते ही इस पर ग्रहण लगता दिखाई दे रहा है. कांग्रेस के पूर्व राज्य अध्यक्ष ने इस पर अपनी खुलकर नाराज़गी व्यक्त की है. साथ ही राज्य कांग्रेस समिति की इन बड़ी इच्छाओं वाली वर्चुअल रैली की हवा स्वयं कांग्रेस के पूर्व राज्य अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने निकाल दी है. किशोर ने अपने एक ट्विटर अकाउंट में इस रैली में स्वयं को न बुलाए जाने पर नाराज़गी व्यक्त की है.

वही किशोर ने ट्विटर पर लिखा है''....मुझे सुचना प्राप्त हुई है कि @INCUttarakhand  ने आज से #Webinar के जरिये बैठकों को ऑर्गनाइस किया है, जिसकी मुझे कोई जानकारी नहीं दी गई है..." सिर्फ यही नहीं किशोर उपाध्याय ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल नेशनल सेक्रेटरी जनरल केसी वेणुगोपाल, प्रभारी अनुराग नारायण सिंह, सह प्रभारी राजेश धर्माणी, पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को भी जानकारी देने के लक्ष्य से अपनी नाराजगी वाली पोस्ट को टैग किया है. हालाँकि इस पर विपक्ष से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आइ है.

पीएम मोदी के बयान पर थरूर का हमला, कहा- CAA-NRC के बाद 8 करोड़ लोगों को भूल जाना चिंता की बात

आतंकी संगठन हमास ने गाजा से उड़ाए विस्फोटक भरे गुब्बारे, जवाब में इजराइल ने बरसाए बम

बसपा से आए विधायको को लेकर संकट में है गहलोत सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -