'खतरों के खिलाड़ी 13' का प्रोमो देख फैंस हुए लोटपोट, बुरा हुआ अर्चना गौतम का हाल
'खतरों के खिलाड़ी 13' का प्रोमो देख फैंस हुए लोटपोट, बुरा हुआ अर्चना गौतम का हाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग समाप्त करके सभी स्टार्स वापस भारत आ गए हैं तथा अब शो टेलीविज़न पर ऑन एयर होने वाला है। शो के प्रोमोज आने शुरू हो गए हैं मगर जो सबसे मजेदार प्रोमो आया है वो है अर्चना गौतम का। बिग बॉस से सबका दिल जीतने वालीं अर्चना गौतम इस बार रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलने आई हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि यहां भी अर्चना ने अपने मस्ती भरे अंदाज से सबका जमकर मनोरंजन किया है।

प्रोमो में आप देखेंगे कि अर्चना टास्क कर रही होती हैं, मगर डर के मारे उनका बुरा हाल हुआ पड़ा होता है। वह पहले बोलती हैं सर मैं नहीं कर रही और बैठ जाती हैं। इसके बाद वह हिम्मत करती हैं तथा स्वयं से बोलती हैं अर्चना बेइज्जती करवाएगी क्या अपनी। फिर रोहित कहते हैं अर्चना मार दे जंप। लेकिन अर्चना इसके बाद जो करती हैं वो देखकर रोहित की भी हंसी छूट जाती है। प्रोमो देखकर प्रशंसक लोटपोट हो रहे हैं। किसी ने लिखा कि वो इस सीजन को सिर्फ अर्चना गौतम के लिए देखेंगे तो कोई कमेंट कर रहा है कि अर्चना का पागलपन देखकर रोहित शेट्टी भी पागल हो जाएंगे। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही इस बार शो में अर्चना गौतम, डेजी शाह, शिव ठाकरे, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, अंजली आनंद, रोहित बोस रॉय, शीजान खान, सौंदस मौफकीर सहित कई प्रतियोगी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, तो इस सीजन के फिनाले तक जो 3 प्रतियोगी पहुंचे हैं वो हैं ऐश्वर्या शर्मा, अरजित तनेजा और डीनो। ये तीनों इस सीजन की ट्रॉफी के लिए लड़ने वाले हैं।

'नवाजुद्दीन ने ये अच्छा नहीं किया...', अभिनेता पर भड़कीं आलिया

उर्फी जावेद को देख चौंके लोग, हुआ ये हाल

VIDEO! अचानक रील बनाते बनाते सीढ़ियों से गिर गई इस मशहूर एक्टर की पत्नी और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -