उर्फी जावेद को देख चौंके लोग, हुआ ये हाल
उर्फी जावेद को देख चौंके लोग, हुआ ये हाल
Share:

जानी मानी मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद ने अब तक अपने अतरंगी ऑउटफिट के स्टाइल से सबको हमेशा चौंकाया है। लेकिन अब उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपने होंठों की फोटो साझा कर प्रशंसकों को फिर हैरान कर दिया है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने होंठों की तस्वीर साझा की जिसमें उनके होंठ पहले के मुकाबले बहुत बड़े और मोटे लग रहे हैं।

हालांकि उर्फी ने फोटो साझा कर स्वयं उनके होंठों के ऐसे हाल का कारण भी बताया है। उर्फी ने लिखा, 'अजीब लग रहा है न, लेकिन मुझे ऐसे सूजे हुए होंठ काफी पसंद है। ज्यादा सीरियस बात नहीं है बस होंठों पर फिलर्स करवाए हैं।' उर्फी से कुछ दिनों पहले पूछा गया था कि आप इतने अतरंगी ऑउटफिट क्यों पहनती हो? तो इस पर उर्फी जावेद ने कहा था, मुझे अटेंशन बहुत पसंद है और अटेंशन पाने के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं इसलिए मैं ऐसे कपड़े पहनती हूं।

वही इसके अतिरिक्त उर्फी ने यह भी कहा कि इन सबसे उन्हें लोकप्रियता मिली है, फेम मिला है, लेकिन काम नहीं। उन्होंने कहा कि लोग उनकी रिस्पेक्ट नहीं करते हैं और उनके साथ काम भी नहीं करना चाहते।

VIDEO! अचानक रील बनाते बनाते सीढ़ियों से गिर गई इस मशहूर एक्टर की पत्नी और फिर जो हुआ...

बीच सड़क पर राखी ने सिर पर फोड़े अंडे, हैरान कर देने वाली है वजह

बंद होने जा रहा है 'नागिन 6', जानिए कब टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -